आज से मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति, तीसरा दौरा

President on three-day visit to Madhya Pradesh from today, third visit
आज से मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति, तीसरा दौरा
राष्ट्रपति दौरा आज से मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति, तीसरा दौरा
हाईलाइट
  • तीसरा तीन दिवसीय दौरा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आज से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर है। 27 मई से शुरू हो रहे दौरे के दौरान राष्ट्रपति तीन दिन तक देश के दिल में बसे मध्यप्रदेश में ठहरेंगे। इन तीन दिनों में माननीय इंदौर, भोपाल, उज्जैन में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे। 

राष्ट्रपति विशेष विमान से  भोपाल एयरपोर्ट पर आज  शाम पांच बजे के करीब पहुंचेगे, जहां से वे सीधे राज्यपाल जाएंगे। इसके अगले दिन वो  कुशाभाऊ इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में  आयोजित आरोग्य भारती के “वन नेशन-वन हेल्थ सिस्टम इज द नीड ऑफ ऑवर” के कार्यक्रम में शरीक होंगे। इसके  बाद राष्ट्रपति जी मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में नए स्वास्थ्य संस्था भवनों के एक भूमि-पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके अगले दिन यानी  29 मई को राष्ट्रपति  उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के बाद इंदौर के लिए रवाना हो जाएंगे और यही से दिल्ली के लिए निकल जाएंगे। 

आपको बता दें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का शांति के सूबे मध्यप्रदेश में ये तीसरा दौरा है। इससे पहले उन्होंने  साल 2018 में  सागर  और  साल 2021 में जबलपुर का  दौरा किया था।  उन्होंने  भारत के 14 वें राष्ट्रपति के रूप में 25 जुलाई 2017 को शपथ ली थी।

Created On :   27 May 2022 10:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story