comScore

दिल्ली की शांति भंग करने वालों का सूपड़ा साफ करेगा यह चुनाव : अमित शाह

January 06th, 2020 21:30 IST
 दिल्ली की शांति भंग करने वालों का सूपड़ा साफ करेगा यह चुनाव : अमित शाह

हाईलाइट

  • दिल्ली की शांति भंग करने वालों का सूपड़ा साफ करेगा यह चुनाव : अमित शाह

नई दिल्ली, 6 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम जारी होने के बाद कई ट्वीट कर कार्यकर्ताओं और आम जनता के लिए संदेश जारी किया है। इसमें उन्होंने दिल्ली के विधानसभा चुनाव की अहमियत पर बात की है। अमित शाह ने कहा है कि दिल्ली की शांति भंग करने वालों का सूपड़ा साफ करने का यह चुनाव है।

उन्होंने कहा है कि यह चुनाव गरीबों के अपने पक्के घर के सपने को पूरा करने का चुनाव है। यह चुनाव गरीबों को आयुष्मान योजना से उनके मुफ्त इलाज का अधिकार छीनने वालों को सत्ता से हटाने का चुनाव है।

उन्होंने कहा, मैं दिल्ली भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि न सिर्फ मोदी सरकार द्वारा दिल्ली और देश के लिए किए गए ऐतिहासिक कार्यों को दिल्ली के घर-घर तक पहुंचाए बल्कि दिल्ली के विकास में रोड़ा बनी आप सरकार की सच्चाई भी दिल्ली की जनता को बताएं।

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि यह चुनाव वोट बैंक की राजनीति के लिए दिल्ली की शांति भंग करने वालो का सूपड़ा साफ करने का चुनाव है। पिछले 60 महीनों में आम आदमी पार्टी की सरकार ने सिर्फ और सिर्फ वादे किए और अब अंतिम तीन महीने में जनता के विकास के पैसे को अपनी घोषणाओं के विज्ञापनों पर खर्च किया।

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के लोग आज भी फ्री वाईफाई, सीसीटीवी कैमरे, नए कॉलेज और अस्पतालों की राह देख रहे हैं।

कमेंट करें
WGIfa