दैनिक भास्कर हिंदी: अनुष्का ने पढ़ाया स्वच्छता का पाठ, विराट ने शेयर किया वीडियो

June 17th, 2018

हाईलाइट

  • बीच सड़क पर कार सवार पर भड़कीं अनुष्का
  • कचरा फैलाने पर पढ़ाया स्वच्छता का पाठ
  • विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहल की पत्नी अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा बीच सड़क पर एक कार वाले को जमकर फटकार लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो खुद विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिस वक्त अनुष्का कार में बैठे शख्स को फटकार लगा रही थीं तब विराट भी अनुष्का के साथ कार में मौजूद थे और उनका वीडियो बना रहे थे। 

 

Image result for anushka sharma angry

 

कचरा फैलाने पर भड़कीं अनुष्का

वीडियो उस वक्त का है जब विराट और अनुष्का अपनी कार से कहीं जा रहे थे तभी साइड में चल रही एक कार में बैठे लड़के ने कार के अंदर से प्लास्टिक की बोतल को बाहर फेंक दिया। अनुष्का को लड़के की ये हरकत बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और उन्होंने पहले तो अपनी कार का शीशा नीचा कर दूसरी कार में बैठे लड़के को पास आने के लिए कहा। जैसे ही दूसरी कार पास आई अनुष्का उस पर भड़क गईं और जमकर खरी-खोटी सुना डाली। अनुष्का ने लड़के को स्वच्छता का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि आप सड़क पर कचरा क्यों फेंक रहे हैं? आप सड़क पर प्लास्टिक क्यों फेंक रहे हैं? आगे से ध्यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते।

 

 

 

 

विराट ने शेयर किया वीडियो 

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए विराट ने लिखा कि इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखकर उन्हें सही तरह समझाया। महंगी कार में सफर करते हैं और इनका दिमाग खराब है। क्या ऐसे लोग हमारा देश साफ रख सकते हैं? जी हां, अगर आप भी किसी को ऐसा करते हुए देखते हैं तो ऐसा ही करें और जागरूकता फैलाएं।'

 

 

केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन ने की सराहना 

विराट के वीडियो शेयर करने के बाद सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने इसकी सराहना की। राज्यवर्धन सिंह राठौर ने लिखा बहुत अच्छा अनुष्का, यह हमारा देश है और इसे और भी बेहतर बनाने के लिए हम सबको जुड़ना होगा, हमे अपने मावनाधिकार याद रहें, साथ ही हैशटैग के साथ उन्होंने 'चलता है नहीं चलेगा' और विराट कोहली के साथ-साथ पीएम मोदी का नाम भी लिखा है।