comScore

हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ेगी ये टिक टॉक स्टार, बीजेपी से टिकट मिलने के बाद वीडियो हो रहे वायरल


हाईलाइट

  • टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को मिला बीजेपी से टिकट
  • आदमपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगी सोनाली फोगाट
  • बीजेपी से टिकट मिलते ही सोनाली के टिक टॉक वीडियो हो रहे वायरल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ​​लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा में हो रहे विधान सभा चुनाव को देखते हुए लगता है कि इस बार बीजेपी अपने नए नए उम्मीदार के साथ ही सत्ता बनाने वाली है। यही कारण है कि हरियाणा की एक टिक टॉक स्टार भी इस चुनाव में अपनी किस्मत अजमाने जा रही है। टिक टॉक एप की बड़ी स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी (BJP) ने टिकट दिया है, जो आदमपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगी। बीजेपी का ​टिकट मिलते ही सोनाली फोगाट के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

टिकट मिलने पर सोनाली का कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं ​था कि टिकट मिलने पर उनके वीडियो इस कदर वायरल होंगे। सोनाली के पति संजय फोगाट भारतीय जनता पार्टी के नेता थे। उनकी मौत के बाद सोनाली भी बीजेपी भी शामिल हो गई। बीजेपी ने उन्हें प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। वहीं टिक टॉक के वायरल वीडियो पर सोनाली का कहना है कि वो चुनाव जीतने के बाद टिक टॉक का इस्तेमाल क्षेत्र में किए गए विकास को बताने और देशभक्ति के लिए करेंगी। उन्होंने बताया कि उन्हें टिकट टिक टॉक की वजह से नहीं ​बल्कि 12 साल पार्टी में जुड़े रहने और समर्पित कार्यकर्ता के चलते दिया गया है। 

बता दें आदमपुर विधानसभा सीट पर सोनाली फोगाट का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई से होगा। साल 2014 में कुलदीप बिश्नोई ने एक अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की थी। उस वक्त कुलदीप बिश्नोई का मुकाबला इंडियन नेशनल लोकदल के कुलवीर सिंह बेनीवाल के साथ हुआ था। इस बार इंडियन नैशनल लोकदल ने इस सीट से राजेश गोदरा को अपना प्रत्याशी बनाया है। 

कमेंट करें
DWl2T