comScore

बार्सिलोना उपाध्यक्ष ने नेमार की वापसी की खबरों को किया खारिज

बार्सिलोना उपाध्यक्ष ने नेमार की वापसी की खबरों को किया खारिज

हाईलाइट

  • ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार ने स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में वापसी की इच्छा जाहिर की थी लेकिन क्लब के उपाध्यक्ष जोर्डी कारडोनेर ने कहा है कि नेमार इस ग्रीष्मकाल में वापसी नहीं करेंगे
  • पहले ऐसी खबरें थी कि 27 साल के नेमार बार्सिलोना में वापस आ सकते हैं

बार्सिलोना, 5 अगस्त (आईएएनएस)। ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार ने स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में वापसी की इच्छा जाहिर की थी लेकिन क्लब के उपाध्यक्ष जोर्डी कारडोनेर ने कहा है कि नेमार इस ग्रीष्मकाल में वापसी नहीं करेंगे। पहले ऐसी खबरें थी कि 27 साल के नेमार बार्सिलोना में वापस आ सकते हैं। वह स्पेनिश क्लब से फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) रिकार्ड डील के साथ गए थे।

कारडोनेर ने रविवार को माना कि नेमार पीएसजी में खुश नहीं, लेकिन साथ ही कहा कि यह ऐसी चीज है जिसे क्लब को खुद ही निपटना है और स्पेनिश क्लब का अभी इन सब पचड़े में पड़ने का मूड़ नहीं है। टीवी3 ने कारडोनेर के हवाले से लिखा है, नेमार? वह अपनी टीम से खुश नहीं हैं लेकिन यह ऐसी स्थिति है जो पेरिस में ही सुलझाई जा सकती है।

उन्होंने कहा, आज, इस समय, मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि वह अभी बार्सिलोना के साथ नहीं आ सकते। अगर कभी नेमार का मुद्दा उठा तो हम इस पर बात करेंगे। नेमार दो साल पहले ही बार्सिलोना से पीएसजी में आए थे।

कमेंट करें
INTnR