comScore

अब गड़करी के बोल, बीजेपी आई तो हिमाचल को देंगे 1 लाख करोड़

July 27th, 2017 16:11 IST
अब गड़करी के बोल, बीजेपी आई तो हिमाचल को देंगे 1 लाख करोड़

टीम डिजिटल, मनाली. कालाधन वापस लाकर देश के प्रत्येक नागरिक को 15-15 लाख रुपए देने के चुनावी वादे से  भद्द पिटा चुकी बीजेपी अभी भी जुमलेबाजी से बाज नहीं आ रही है. अब पार्टी ने अब आगामी हिमाचल प्रदेश के चुनावों के लिए एक नया जुमला उछाला है. मंगलवार को एक कार्यक्रम में कुल्लू पहुंचे केंद्रीय सड़क-परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने इस बार कहा कि अगर हिमाचल में भाजपा की सरकार बनती है तो राज्य को 1 लाख करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

उन्होंने कहा कि हिमाचल विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनती है. तो केंद्र सरकार राज्य में एक लाख करोड़ के विकास कार्य करवाएगी. उन्होंने राज्य को लेकर केंद्र की योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि हिमाचल में केंद्र सरकार विकास कर रही है.

ऐसी सड़क बनाएंगे 200 साल न दिखे गड्ढा 

गड़करी ने तो यहाँ तक बोल दिया कि कई नेशनल हाइवे पर काम प्रगति पर है. हिमाचल की सड़कें ऐसी बनाई जाएंगी कि 200 साल तक एक भी गड्ढा नजर नहीं आएगा. क्योंकि भ्रष्टाचार रोकने के लिए हमने ई-टेंडरिंग को अपनाया है. काम में कोताही बरतने वाले ठेकेदारों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी. ढालपुर मैदान में मंडी संसदीय क्षेत्र के त्रिदेव सम्मेलन में इस साल के आखिरी तक होने वाले चुनावों को लेकर पार्टी की रणनीति पर अपने विचार रखने के लिए भी कई पदाधिकारी पहुंचे थे.

कमेंट करें
oHgmQ