comScore

ओलम्पिक टेस्ट इवेंट में कप्तानी को लेकर उत्साहित हूं : हरमनप्रीत

August 01st, 2019 16:16 IST
ओलम्पिक टेस्ट इवेंट में कप्तानी को लेकर उत्साहित हूं : हरमनप्रीत

हाईलाइट

  • जापान में होने वाले ओलम्पिक टेस्ट इवेंट के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कप्तान बनाए गए हरमनप्रीत सिंह ने कहा है कि वह टीम का नेतृत्व करने को लेकर उत्साहित हैं
  • भारतीय टीम को 17 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में मलेशिया, न्यूजीलैंड और मेजबान जापान के खिलाफ अपने मुकाबले खेलने हैं

बेंगलुरु, 1 अगस्त (आईएएनएस)। जापान में होने वाले ओलम्पिक टेस्ट इवेंट के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कप्तान बनाए गए हरमनप्रीत सिंह ने कहा है कि वह टीम का नेतृत्व करने को लेकर उत्साहित हैं। भारतीय टीम को 17 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में मलेशिया, न्यूजीलैंड और मेजबान जापान के खिलाफ अपने मुकाबले खेलने हैं। हरमनप्रीत का मानना है कि वह इस नई चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।

हरमनप्रीत ने कहा, जब मैंने यह बताया कि मैं टीम का नेतृत्व करना चाहता हूं तो यह बहुत ही आश्चर्यभरा फैसला था। यह मेरे लिए सम्मान की बात है और यह मेरे ऊपर एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी भी है। मैं इस नई चुनौती का सामना करने के लिए उत्साहित हूं।

हरमनप्रीत 2016 में एफआईएच जूनियर विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि टीम जापान में टूर्नामेंट जीतने के इरादे से साथ रवाना होगी। कप्तान ने कहा, मलेशिया, जापान और न्यूजीलैंड की टीमें काफी मजबूत हैं। उनके खिलाफ खेलने से हमें पता चलेगा कि ओलम्पिक क्वालीफायर से पहले हम कहां खड़े हैं।

उन्होंने कहा, सीनियर खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में यह जरूरी है कि हम अपना अच्छा खेल दिखाएं। स्पेशल गोलकीपर कैम्प के माध्यम से हम अच्छी तरह से तैयार हैं। हम प्रत्येक मैच को जीतने के इरादे के साथ खेलेंगे।

कमेंट करें
8GYQb