comScore

Japan Open 2019: स्टार शटलर प्रणीत दूसरे राउंड में पहुंचे, निशिमोटो को हराया

Japan Open 2019: स्टार शटलर प्रणीत दूसरे राउंड में पहुंचे, निशिमोटो को हराया

हाईलाइट

  • प्रणीत ने जापान के केंटो निशिमोटो को 21-17, 21-13 से हराया
  • दूसरे राउंड में प्रणीत का मुकाबला कांता सुनेयामा से होगा

डिजिटल डेस्क, टोक्यो। भारत के स्टार शटलर बी साई प्रणीत ने जापान ओपन-2019 में जीत के साथ शुरुआत की है। प्रणीत ने मेंस सिंगल्स कैटेगरी के दूसरे राउंड में अपनी जगह पक्की कर ली है। मेंस सिंगल्स के पहले राउंड के मुकाबले में प्रणीत ने जापान के केंटो निशिमोटो को 21-17, 21-13 से हराया।

दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला केवल 42 मिनट तक चला। इस जीत के साथ ही प्रणीत ने केंटो के खिलाफ जीत हार का रिकॉर्ड 2-1 कर दिया है। अब दूसरे राउंड में प्रणीत का मुकाबला जापान के कांता सुनेयामा से होगा।  

750,000 डॉलर की ईनामी राशि वाले इस टूर्नामेंट के पिछले सीजन में प्रणीत ने हिस्सा नहीं लिया था। हाल में समाप्त हुए इंडोनेशिया ओपन में प्रणीत का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और यह जीत उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण थी। 

मिक्स डबल्स में अश्विनी पोनप्पा और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की जोड़ी ने भी टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। पोनप्पा-रंकीरेड्डी ने पहले राउंड के मुकाबले में जर्मनी की लिंडा एफ्लेर और मार्विन सिएडेल की जोड़ी को 21-14, 21-19 से मात देकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया है।

वहीं मेंस डबल्स कैटेगरी में भारत को निराशा हाथ लगी। मनु अत्री और बी सुमीथ रेड्डी को पहले राउंड के मुकाबले में मलेशिया के गोह फेई और नुर इजूद्दीन की जोड़ी ने 21-12, 21-16 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर किया।

कमेंट करें
qVxl7