Moto Z4 जल्द होगा लॉन्च, इसमें मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा 

Moto Z4 can be launched soon, it will give 48 megapixel camera
Moto Z4 जल्द होगा लॉन्च, इसमें मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा 
Moto Z4 जल्द होगा लॉन्च, इसमें मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Lenovo के स्वामित्व वाली Motorola जल्द अपना Z सीरीज के अगले स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इस फोन की अब तक कई लीक जानकारी सामने आ चुकी हैं। बता दें कि यह फोन मोटोरोला Moto Z4 है, जिस पर कंपनी लगातार काम कर रही है। एक बार फिर इस फोन की स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हुई हैं। जिसके अनुसार इस फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा मिलेगा। 

Moto Z4 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 5g कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है। हालांकि इस फोन की लॉन्च डेट का खुलासा अब तक नहीं हुआ है। उम्मीद है कि इस हैंडसेट को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। 

Motorola Moto Z4

बात करें कीमत की तो कयास लगाए जा रहे हैं कि Moto Z4 को बाकी फ्लैगशिप डिवाइस के मुकाबले आधी कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Moto Z3 को अमेरिका में 480 डॉलर (भारतीय रुपए 33,000) की कीमत में लॉन्च किया गया था।

लीक फीचर्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.4-inch OLED डिस्प्ले दी जाएगी, जो कि फुल HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आएगी। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। 

लीक रिपोर्ट के अनुसार Moto Z4 का रियर कैमरा क्वॉड पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ दिया जा सकता है। इस फोन के बैक में एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा इसमें 12+6 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी दिया जा सकता है। सेकेंडरी कैमरे में से एक नाइट विजन कैमरा हो सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

यह फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ओएस 9 पाई के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसका पहला वेरिएंट 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। जबकि इसका दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा। 

Created On :   22 April 2019 4:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story