comScore

Realme X स्मार्टफोन का नया वेरियंट लॉन्च, जानें क्या है खास

Realme X स्मार्टफोन का नया वेरियंट लॉन्च, जानें क्या है खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Oppo की सब ब्राण्ड Realme ने जुलाई माह के मध्य में अपना सबसे पावरफुल स्मार्टफोन Realme X को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस हैंडसेट का नया वेरिएंट चीन में लॉन्च कर दिया है। इस वेरियंट में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं इसकी कीमत 1,999 युआन (करीब 20,200 रुपए) रखी गई है। कंपनी के अनुसार नया वेरियंट 18 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 

... तो बढ़ जाएगी कीमत
रिपोर्ट के अनुसार इस वेरिएंट की यह कीमत प्रोमो ऑफर के तहत है। इसके खत्म होते ही फोन की कीमत बढ़कर 2,099 युआन हो जाएगी। आपको बता दें कि चीन में प्री-ऑर्डर पहले ही शुरू हो चुके हैं। हालांकि इस वेरिएंट को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द ही भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। 

भारत में ये वेरिएंट उपलब्ध
मालूम हो कि भारत में Realme X दो वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। जिसके तहत इसकी कीमत तय होती है। इसके 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है। वहीं, इसके 8GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए है।

Realme X  स्पेसिफिकेशन 

इस फोन में एज टू एज  AMOLED डिस्प्ले दी गई है। फोन में 6.53-inch FHD+ डिस्प्ले दी गई है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें प्राइमरी सेंसर 48मेगापिक्सल का है। दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन का कैमरा AI और सुपर नाइट मोड सपोर्ट के साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में कंपनी ने पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया है। फोन में 16-megapixel Sony IMX471 sensor है जो 0.74 सेकंड में पॉप अप हो जाता है।  

स्मार्टफोन Android 9 Pie के साथ ColorOS 6 पर काम करता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 710 SoC के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है। पावर के लिए फोन में 3,765 mAh की बैटरी दी गई है, जो VOOC Flash Charge 3.0 के साथ आता है। 
 

कमेंट करें
j8gpS