OnePlus 6 का Marvel Avengers Limited Edition सेल के लिए उपलब्ध

OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition to go on sale on Amazon
OnePlus 6 का Marvel Avengers Limited Edition सेल के लिए उपलब्ध
OnePlus 6 का Marvel Avengers Limited Edition सेल के लिए उपलब्ध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus 6X मारवल अवेंजर्स लिमिटेड एडिशन की सेल दोपहर 12 बजे से अमेजन और OnePlus.in पर शुरू हो चुकी है।  स्पेशल एडिशन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इसके ग्लास रियर पैनल को कार्बन फाइबर केस पैटर्न दिया गया है और इसके अलावा बैक पर गोल्ड कलर में अलर्ट स्लाइडर और एवेंजर्स लॉगो मौजूद है। बॉक्स में आपको एक आयरन मैन प्रोटेक्टिव केस भी मिल रहा है जिसके साथ एवेंजर मैडल भी मौजूद है।

 

Image result for OnePlus 6 X Marvel Avengers Limited Edition

 

ये भी पढ़ें : Xiaomi Redmi 6 की तस्वीरें लीक, देखने मिली फोन की झलक

वनप्लस 6एक्स मारवल अवेंजर्स लिमिटेड एडिशन की कीमत 44,999 रुपये है। सिटी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से यह डिवाइस खरीदने पर 2,000 रुपये की छूट भी मिल रही है। सभी ग्राहकों को Kotak 811 ऐप डाउनलोड करने पर 12 महीने के लिए एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस भी मिल रहा है। अमेजन प्राइम वीडियो ऐप पर स्ट्रीमिंग करने पर यूजर्स को 250 रुपये का अमेजन पे बैलेंस और अमेजन किन्डल ईबुक्स पर 500 रुपये  का डिस्काउंट भी मिल रहा है। ClearTrip से फ्लाइट और होटल बुकिंग करने पर 25,000 रुपये तक का लाभ भी मिल रहा है। आईडिया ग्राहकों को स्मार्टफोन पर अतिरिक्त 2,000 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है।

 

Image result for OnePlus 6 X Marvel Avengers Limited Edition

 

ये भी पढ़ें : 7 जून को Xiaomi इंडिया में लॉन्च करेगी नया स्मार्टफोन

वनप्लस 6एक्स मारवल अवेंजर्स लिमिटेड एडिशन की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिवाइस में एक 6.28-इंच की FHD+ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले मौजूद है। यह एक AMOLED स्क्रीन है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2280x1080 पिक्सल है। स्मार्टफोन फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जो 16-मेगापिक्सल के एक सेंसर के अलावा 20-मेगापिक्सल के एक अन्य सेंसर का कॉम्बो है, इसे 2X lossless जूम और पोर्ट्रेट मोड शॉट क्षमता के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में एक 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कैमरा भी दिया गया है। OnePlus 6 में डिवाइस के बैक पर वर्टीकल डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और ठीक कैमरा सेटअप के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

 

Image result for OnePlus 6 X Marvel Avengers Limited Edition

 

ये भी पढ़ें : HTC U12+ लॉन्च, इसमें है एक खास तरह का बटन

इसके अलावा डिवाइस में 3300mAh की बैटरी मौजूद है और यह डैश चार्ज सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही डिवाइस को वॉटर रेसिस्टेंट बनाया गया है जो इसे स्प्लैश प्रुफ बनाता है और इस डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक को भी जगह दी गई है। OnePlus 6 एंड्राइड ओरियो पर आधारित कंपनी के ऑक्सीजन OS पर काम करता है।

Created On :   29 May 2018 7:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story