Vivo S1 स्मार्टफोन की ऑनलाइन बिक्री आज से शुरु, जानें ऑफर्स

Online sale of Vivo S1 smartphone starts today, learn offers
Vivo S1 स्मार्टफोन की ऑनलाइन बिक्री आज से शुरु, जानें ऑफर्स
Vivo S1 स्मार्टफोन की ऑनलाइन बिक्री आज से शुरु, जानें ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अगस्त माह की शुरुआत में अपना नया हैंडसेट Vivo S1 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। सबसे पहले इसकी बिक्री ऑफलाइन मार्केट में शुरू हुई थी और आज इस फोन का 4GB रैम वेरिएंट पहली बार ऑनलाइन उपलब्ध हुआ है। इस फोन को Flipkart, Amazon और Vivo के ई-स्टोर से खरीदा जा सकता है। कितना खास है ये स्मार्टफोन और क्या हैं इस पर ऑफर्स आइए जानते हैं...

कीमत और लॉन्च ऑफर्स
Vivo S1 की कीमत अलग अलग वेरिएंट के तहत ततय की गई है। इसके 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपए है। 6GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट 18,990 रुपए में उपलब्ध होगा। इसके अलावा टॉप वेरिएंट में 6GB रैम व 128GB स्टोरेज मिलेगी। इस वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपए है। इसके शुरुआती वेरिएंट की बिक्री आज से शुरु होगी।

यदि आप Vivo S1 स्मार्टफोन को खरीदने के लिए एचडीएफसी बैंक के कार्ड को इस्तेमाल करते हैं तो आपको 7.5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। वहीं Jio यूजर्स को 10,000 रुपए के फायदे भी मिलेंगे। आपको बता दें कि 4GB रैम पहले ही ऑफलाइन मार्केट में रिलायंस डिजिटल, पूर्विका, क्रोमा और विजय सेल्स आदि पर उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन
Vivo S1 में 6.38 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि वाटरड्रॉप नॉच के साथ है। यह डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।वहीं फोन का रियर पैनल ग्लॉसी फिनिश के साथ दिया गया है। 

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें f/ 1.78 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। वहीं f/ 2.2 अपर्चर के साथ दूसरा वाइड-एंगल लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। जबकि f/ 2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गयाा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में f/ 2.0 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo S1 एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच OS9 पर रन करता है। इस हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो P65 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में कंपनी ने 4,500 एमएएच की बैटरी दी है।
 
 

Created On :   14 Aug 2019 8:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story