5 मार्च को भारत में लॉन्च होगा OPPO F11 Pro, स्पेसिफिकेशंस हुई लीक

OPPO F11 Pro will be launch on 5th March, Specifications leak
5 मार्च को भारत में लॉन्च होगा OPPO F11 Pro, स्पेसिफिकेशंस हुई लीक
5 मार्च को भारत में लॉन्च होगा OPPO F11 Pro, स्पेसिफिकेशंस हुई लीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Oppo अपना नया स्मार्टफोन F11 Pro  भारत में 5 मार्च को लॉन्च करने जा रही है। इस फोन को लेकर पहले ही लीक जानकारी सामने आ चुके हैं। वहीं इस फोन का टीजर भी देखने को मिला है। जिसके अनुसार इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में पावरफुल कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में सुपरफास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। हाल ही में यह फोन Geekbench पर स्पॉट हुआ है, जिससे इसकी स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं। 

डिस्प्ले/ कैमरा
Geekbench Oppo F11 Pro को कोडनेम CPH1969 के साथ लिस्ट किया गया है। जिसके अनुसार इस फोन में 6.5इंच डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं बात करें कैमरे की तो इसमें LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल किया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

प्लेटरफार्म/ प्रोसेसर
इस स्मार्टफोन में 6GB रैम होगी। Android 9 Pie के इसे पेश किया जा सकता है, जिसमें MediaTek Helio P70 चिपसेट दिया जाएगा। Geekbench में इस डिवाइस को सिंगल-कोर में 1,571 स्कोर मिला है और मल्टि-कोर में 5,844 पॉइंट्स का स्कोर मिला है। 

बता दें कि हाल ही में स्मार्टफोन का टीजर पेज लाइव हुआ था। F11 Pro के टीजर पेज के अनुसार इसमें शानदार कैमरा दिया जाएगा, जो कि लो लाइट में भी बेहतर पिक्चर क्वालिटी देगा। इस स्मार्टफोन में सुपर नाइड मोड दिया जाएगा, जिससे रात के वक्त फोन से अच्छी पिक्चर क्लिक की जा सकती है। इसके अलावा फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा।

बैटरी
Oppo F11 Pro में 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में VOOC 3.0 सुपरफास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी देगी।
 

Created On :   27 Feb 2019 5:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story