Panasonic ने भारत में पेश किए Lumix S सीरीज कैमरे, जानें कीमत 

Panasonic launch the Lumix S Series cameras in India, Know price
Panasonic ने भारत में पेश किए Lumix S सीरीज कैमरे, जानें कीमत 
Panasonic ने भारत में पेश किए Lumix S सीरीज कैमरे, जानें कीमत 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापान की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी Panasonic ने भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में दो नए कैमरे लॉन्च कर दिए हैं। ये कैमरे ल्यूमिक्स एस सीरीज के तहत आते हैं, जो कि कंपनी के पहले फुल फ्रेम मिररलेस कैमरे हैं। लॉन्च किए जाने वाले कैमरों में Lumix S1 और S1R शामिल हैं। बात करें कीमत की तो Lumix S-1 की कीमत 1,99,000 रुपए है। 24-105 mm F4 लेंस के साथ इस कैमरे की कीमत 2,67,000 रुपए होगी। वहीं Lumix S1R की कीमत 299,000 है। 24-105mm F4 लेंस के साथ इसकी कीमत 367,990 रुपए होगी।

फीचर्स
Panasonic कैमरे की Lumix सीरीज में इंडस्ट्री-लीडिंग वीडियो रिकार्डिग परफार्मेस है, जो इफेक्टिव इमेज स्टेबलाइजर से लैस है। इसमें रिच ग्रेडेशन है और यह सुपीरियर कलर रीप्रोडक्शन के लिए सक्षम है। Lumix S-1 और S1R सीरीज के कैमरों में क्रमश: 24एमपी और 47.3एमपी फुल फ्रेम सीएमओएस सेंसर लगे हैं। 

पैनासोनिक इंडिया एवं दक्षिण एशिया के अध्यक्ष एवं CEO मनीष शर्मा ने कहा, इमेज इंडस्ट्री की मांग काफी जटिल है। यहां काफी कुछ करने की जगह है और इसी को देखते हुए हम एक क्रांतिकारी प्रॉडक्ट लेकर आए हैं। हमने हमेशा अपने ग्राहकों को सबसे पहले और सबसे नया देने में यकीन किया है और Lumix S-1 और S1R हमारी इसी प्रतिबद्धता का उदाहरण हैं।

कम्पनी के अनुसार ये कैमरे A-माउंट स्टैंडर्ड पर आधारित हैं और इनसे शानदार तस्वीरें मिलती हैं। Panasonic India के बिजनेस चीफ संदीप सहगल ने कहा, नया Lumix सीरीज शानदार कंट्रोल, रग्ड डिजाइन के लिए जाना जाएगा। यह हेवी-फील्ड यूज के लिए उपयुक्त है। यह लम्बे समय तक सेवाएं देगा और पेशेवर फोटेग्राफी और वीडियोग्राफी को नया आयाम देने में सक्षम है।   

Created On :   20 April 2019 3:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story