comScore

पॉल पोग्बा किसी भी टीम के लिए शानदार होंगे: राफेल वर्न

पॉल पोग्बा किसी भी टीम के लिए शानदार होंगे: राफेल वर्न

हाईलाइट

  • रियल मैड्रिड के डिफेंडर राफेल वर्ने ने अपनी फ्रांसीसी टीम के साथी पॉल पोग्बा की सराहना करते हुए कहा है कि यह खिलाड़ी किसी भी टीम के लिए शानदार होगा

डिजिटल डेस्क, लीड्स। रियल मैड्रिड के डिफेंडर राफेल वर्न ने अपनी फ्रांसीसी टीम के साथी पॉल पोग्बा की सराहना करते हुए कहा कि, यह खिलाड़ी किसी भी टीम के लिए शानदार होगा। पॉल पोग्बा में मैड्रिड की दिलचस्पी पर व्यापक अटकलों के बाद वर्न की टिप्पणी आई है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि, हमारे पास एक टीम है। पोग्बा एक अच्छे खिलाड़ी हैं, मैं उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानता हूं। किसी भी टीम के लिए वह शानदार होंगे। 

मैड्रिड ने अपने सीज़न में खराब शुरुआत की है, क्योंकि वे पहले से ही अपने चार प्री-सीज़न गेम हार चुके हैं। वे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियंस कप में आर्सेनल के खिलाफ सिर्फ एक मैच जीतने में सफल रहा था। हालांकि, वर्न ने टीम में विश्वास दिखाया और कहा कि, सीजन शुरू होते ही टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी।

वर्न ने कहा -"मैं समझता हूं कि आप हमेशा सुधार करना चाहते हैं। हम उस पर काम कर रहे हैं और मुझे अपने काम पर भरोसा है। यह सच है कि, व्यक्तिगत स्तर पर हम गलतियां कर रहे हैं। वे किसी के द्वारा की गई गलती नहीं हैं, वे तकनीकी गलतीयां हैं। जिन्हें सुधारा जा सकता है। मुझे लगता है कि हम थोड़ा सुधार करने जा रहे हैं। हम अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

वर्न ने कहा -"मुझे याद है कि 2017 में, जब हमने सब कुछ जीता था, हमने हार के साथ प्री-सीजन की शुरुआत की थी। हम सभी जानते हैं कि जब प्रतियोगिता शुरू होती है, तो मैड्रिड कुछ और होता है। यह कोई बहाना नहीं है। हम दोस्ताना मैचों पर केंद्रित हैं। रियल मैड्रिड मुख्य कोच जिनेदिन जिदान और स्ट्राइकर गैरेथ बेल के बीच मतभेदों को लेकर विवादों में घिरी हुई है। बेयर्न म्यूनिख के खिलाफ टीम के मैच के बाद, बेल को हाल ही में कोच जिदान द्वारा क्लब छोड़ने के लिए कहा गया था। बाद में जिदान ने सफाई दी थी कि, वह किसी भी खिलाड़ी का अपमान नहीं करते थे। गैरेथ बेल बेयर्न म्यूनिख के खिलाफ नहीं खेलना चाहते थे।

जिदान ने कहा था- "सबसे पहले, मैंने किसी का भी अनादर नहीं किया है, कम से कम सभी खिलाड़ियों का क्योंकि मैंने हमेशा एक ही बात कही, कि खिलाड़ी सबसे महत्वपूर्ण चीज हैं और हर बार जब कोई खिलाड़ी यहां होता है तो मैं हमेशा उनके साथ होता हूं। दूसरी बात, मैंने क्लब कहा। उसे बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा, "तीसरे दिन गैरेथ नहीं खेले क्योंकि वह नहीं चाहते थे। उन्होंने कहा कि, क्लब उनकी विदाई पर बातचीत करने की कोशिश कर रहा था और वह उस वजह से खेलना नहीं चाहते थे। बेयर्न म्यूनिख के खिलाफ मैच के बाद जिदान ने कहा था कि, अगर टीम क्लब और खिलाड़ी दोनों के लिए अच्छा रहेगा तो यह अच्छा होगा।

पूर्व फ्रांसीसी अंतरराष्ट्रीय की इस टिप्पणी की बेल के एजेंट जोनाथन बार्नेट ने आलोचना की थी, जिन्होंने उन्हें "अपमान" बताया था। रियल मैड्रिड में बेल का भविष्य अनिश्चित है क्योंकि वह चीनी सुपर लीग क्लब जिआंगसु सुनींग और बीजिंग गुआन के साथ बातचीत कर रहे हैं। 

कमेंट करें
Rvcw4