comScore

चार कैमरा वाले Realme 5 की शुरु हुई सेल, मिल रहे ये शानदार ऑफर्स

चार कैमरा वाले Realme 5 की शुरु हुई सेल, मिल रहे ये शानदार ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्वॉड कैमरा वाले Realme 5 की भारत में आज फ्लैश सेल आयोजित की गई है। जिसमें ग्राहकों को इस फोन को खरीदने का मौका मिलेगा। इस दौरान ग्राहकों कई शानदार ऑफर भी दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि बीते माह चीनी कंपनी ने Realme 5 को लॉन्च किया था। यह स्माटफोन क्रिस्टल ब्लू और क्रिस्टल पर्पल कलर में उपलब्ध हैं। इसकी सेल दोपहर 12 बजे से Flipkart और realme.com पर शुरू हो चुकी है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स...

कीमत 
Realme 5 को भारत में तीन वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है, जिसके अनुसार इसकी कीमत तय की गई है। इसके 3GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। वहीं 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,499 रुपए और 4GB रैम+128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,999 रुपए है। 

ऑफर 
आज की सेल में HDFC बैंक के कस्टमर्स को क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 750 रुपए की छूट मिलेगी। वहीं, EMI ट्रांजैक्शंस पर 250 रुपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इसके अलावा Flipkart से Axis बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोग कर इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI में भी खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1600 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। पावर देने के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो कि AI फीचर्स के साथ है।

बता दें कि यह फोन 3 वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। इस फोन की स्टोरेज क्षमता को आवश्यकता पड़ने पर माइक्रो कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड ColorOS 6.0 पर काम करता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। 
 

कमेंट करें
e3L6t