Redmi 8A स्मार्टफोन अब से ऑफलाइन होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

Redmi 8A smartphone will be available offline from now, Learn Price
Redmi 8A स्मार्टफोन अब से ऑफलाइन होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स
Redmi 8A स्मार्टफोन अब से ऑफलाइन होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 8A सितंबर के आखिर में लॉन्च किया था। अब यह स्मार्टफोन ऑफलाइन भी उपलब्ध होगा। इससे पहले यह फोन सिर्फ फ्लिपकार्ट और Mi.com पर उपलब्ध था। यह स्मार्टफोन AI फेस अनलॉक के साथ आता है। यह स्मार्टफोन स्प्लैश-प्रूफ P2i टेक्नोलॉजी से प्रोटेक्टेड है।

कीमत
Redmi 8A शुरुआती कीमत 6,499 रुपए है। यह कीमत 2GB रैम + 32GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 6,999 रुपए है।  एक रिपोर्ट के अनुसार दीपावली के बाद इस फोन की कीमत में इजाफा होने वाला है। फिलहाल दोनों प्लेटफार्म पर फोन की कीमत समान है। 

स्पेसिफिकेशन
Redmi 8A स्मार्टफोन में 6.22 इंच की वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। इसका आस्पेक्ट रेसियो 19:9 है और इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX 363 सेंसर  दिया गया है। इसमें AI पोट्रेट मोड भी दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसे दो वेरिएंट में पेश किया गया है। आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसकी स्टोरज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

यह स्मार्टफोन Android 9 Pie पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया है। 

पावर के लिए इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।
 

Created On :   18 Oct 2019 3:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story