comScore

Samsung Galaxy A70S में मिल सकता है 64 मेगापिक्सल कैमरा, यहां हुआ स्पॉट

Samsung Galaxy A70S में मिल सकता है 64 मेगापिक्सल कैमरा, यहां हुआ स्पॉट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कं​पनियों में कैमरा क्वालिटी को लेकर मची होड़ 48 मेगापिक्सल के बाद 64 मेगापिक्सल कैमरा की ओर बढ़ चली है। चीनी कंपनी Realme के 64 मेगापिक्सल कैमरे आने की घोषणा के कुछ दिन बाद ही Xiaomi ने इस सेगमेंट में फोन लाने की घोषणा की। हालांकि दोनों कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स में Samsung के कैमरा सेंसर का उपयोग कर रही हैं। ऐसे में अब दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung भी अपने 64 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। 

हाल ही में गीकबेच पर फोन को मॉडल SM-A707F से स्पॉट किया गया है। जिसके अनुसार Samsung अपकमिंग Galaxy A70s में ISOCELL 64MP वाला कैमरा मिलेगा। लिस्टिंग के मुताबिक गैलेक्सी A70s 6GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और ऐंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

पहले ही लीक हुई जानकारी
आपको बता दें कि मई माह में भी इस फोन का नाम सामने आया था, जिसमें 64 मेगापिक्सल कैमरा आने की बात सामने आई थी। हालांकि अब तक कंपनी ने किसी प्रकार की पुष्टि इस बात को लेकर नहीं की है। पिछली लीक के मुताबिक नया 64 मेगापिक्सल ISOCELL Bright GW1 सेंसर कम रोशनी में कंपनी की टेट्रासेल टेक्नोलॉजी की मदद से 16 मेगापिक्सल की तस्वीरें लेगा। 

ज्यादा रिजॉल्यूशन
Samsung का ISOCELL Bright GW1 स्मार्टफोन कैमरे के लिए सबसे ज्यादा रिजॉल्यूशन देता है। यह कैमरा सेंसर रियल टाइम HDR को भी सपोर्ट करता है। यह फुल-एचडी स्लो-मोशन वीडियो को सपोर्ट करेगा। कैमरा सेंसर में सुपर पीडी फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस टेक्नोलॉजी के लिए भी सपोर्ट है। Samsung Galaxy A70S के अधिकांश स्पेसिफिकेशन Samsung Galaxy A70 वाले ही होंगे, इसमें कैमरा टेक्नोलॉजी को बेहतर किया जाएगा। 

Samsung Galaxy A70
बता दें कि वर्तमान में मौजूद Samsung Galaxy A70 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोटोग्राफी के लिए इसमें तीन रियर कैमरे और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

कमेंट करें
WZqkm