Samsung Galaxy M40 की पहली सेल शुरु, ये हैं खास लॉन्च ऑफर्स

Samsung Galaxy M40s first sale today, know special launch offers
Samsung Galaxy M40 की पहली सेल शुरु, ये हैं खास लॉन्च ऑफर्स
Samsung Galaxy M40 की पहली सेल शुरु, ये हैं खास लॉन्च ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने हाल ही में अपना नया हैंडसेट Galaxy M40 को भारत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन कंपनी ने अपनी Galaxy M सीरीज को आगे बढ़ाते हुए पेश किया है। आज इस स्मार्टफोन की पहली सेल दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। इस स्मार्टफोन को Samsung ऑनलाइन स्टोर और ई कॉमर्स साइड Amzon से खरीदा जा सकता है। हम आपको बताने जा रहे हैं इस हैंडसेट पर मिलने वाले खास लॉन्च ऑफर, आइए जानते हैं...

कीमत और ऑफर
Samsung Galaxy M40 को भारत में 19,990 रुपए में पेश किया गया है। यह मिडनाइट ब्लू और सीवाटर ब्लू ग्रेडिएंट में उपलब्ध होगा। Galaxy M40 की खरीदी पर Reliance Jio सब्सक्राइबर्स को डबल डेटा मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को 198 रुपए और 299 रुपए वाला प्रीपेड प्लान लेना होगा। इनमें 198 रुपए वाले जियो रीचार्ज में सब्सक्राइबर्स को कुल 3,110 रुपए का फायदा मिलेगा। वहीं Vodafone और Idea सब्सक्राइबर्स को 255 रुपए वाले रीचार्ज के साथ 3,750 रुपए का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक की राशि 75 रुपए के रीचार्ज वाउचर्स के जरिए उपलब्ध होगी। इसके अलावा ग्राहकों को हर दिन अतिरिक्त 0.5 GB डेटा को 18 महीने तक मिलता रहेगा।

स्पेसिफिकेशन
Galaxy M40 में 6.3 इंच की फुल एचडी+ इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2340 x 1080 पिक्सल्स का रेज्यूलेशन देती है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा दी गई है। Galaxy M40 में 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रो एसडी की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर दिया गया है। कैमरा लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए कई मोड और AI सपोर्ट करता है। इसके अलावा लाइव फोकस, स्लोमो और हाइपरलैप्स जैसे फीचर्स भी कैमरा में मिलते हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

इस फोन में लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, जिसके साथ सैमसंग वन यूआई फोन में मिलता है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिलता है। पावर के लिए इस फोन में 3,500mAh बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जर के साथ आती है। वहीं सुरक्षा के लिए फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Created On :   18 Jun 2019 3:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story