comScore
Dainik Bhaskar Hindi

गीकबेंच पर स्पॉट हुआ Samsung Galaxy S10 Lite, जानें स्पेसिफिकेशन

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 09th, 2019 13:41 IST

5k
0
0
गीकबेंच पर स्पॉट हुआ Samsung Galaxy S10 Lite, जानें स्पेसिफिकेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के प्रीमियम हैंडसेट Galaxy S10 को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (MWC) 2019 से पहले 20 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में इसका Lite वेरिएंट Geekbench लिस्टिंग में स्पॉट हुआ है। जिसके अनुसार इसकी कई स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। Geekbench में इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्ट में 1986 और मल्टी कोर टेस्ट में 6,266 का स्कोर मिला है। 

लिस्टिंग में इस बात की जानकारी मिलती है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ओएस के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें 6जीबी रैम दी जाएगी। यह स्मार्टफोन SlashLeaks पर मॉडल नंबर SM-G970U के नाम से स्पॉट हुआ। जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम प्रोसेसर दिया गया है। इसकी क्लॉक्ड स्पीड 1.78GHz होगी। 

डिस्प्ले 
इससे पहले लीक हुई जानकारी में सामने आ चुका है कि स्मार्टफोन को 4 वेरिएंट में पेश किया जाएगा। Twitter user UniverseIce पर भी Galaxy S10 केसिस की फोटो देखने को मिली थी। जिससे इस फोन की कई जानकारियां सामने आई थीं। लीक के अनुसार Galaxy S10 Lite में 5.8इंच डिस्प्ले दी जाएगी। वहीं पावर के लिए इस फोन में 3,100mAh बैटरी दी जा सकती है।   

लीक 
लीक के अनुसार Samsung Galaxy S10 के साथ Galaxy S10+ भी शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा इसका तीसरा वर्जन 5G हो सकता है। फोन के एक वेरिएंट में 6.4 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। डिस्प्ले इनफिनिटी-ओ के साथ आएगी। इसमें काफी पतले बेजेल्स दिए गए हैं। बता दें कि इवन ब्लास नाम के एक टिप्सटर ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था। जिसमें यह जानकारी सामने आई थी। लीक जानकारी के अनुसार इस फोन में पंच-होल डिस्प्ले के साथ इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। इसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल कैमरा, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा और 16 मेगापिक्सल का 120º अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल कैमरा दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 
 

 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download