Samsung Galaxy S7, Galaxy S7 edge को जल्द मिलेगा Oreo अपडेट

Samsung Galaxy S7, Galaxy S7 edge to get Oreo update on May 18.
Samsung Galaxy S7, Galaxy S7 edge को जल्द मिलेगा Oreo अपडेट
Samsung Galaxy S7, Galaxy S7 edge को जल्द मिलेगा Oreo अपडेट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईफोन को हमेशा एप्पल द्वारा जारी किए जाने वाला लेटेस्ट iOS अपडेट जल्द मिल जाता है। लेकिन, एंड्राइड की दुनिया में ऐसा नहीं है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सैमसंग द्वारा साल 2016 में पेश किए गए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge आज भी एंड्राइड 7.0 नौगट पर कार्य कर रहे हैं और लगभग 8 महीने पहले गूगल ने अपने नए एंड्राइड 8.0 Oreo को पेश किया था।

 

Image result for Galaxy S7 Galaxy S7 Edge

 

ये भी पढ़ें :  Xiaomi Mi 6X (Mi A2) के सेल्फी कैमरे से ली गई तस्वीरें आईं सामने

Nashvillechatterclass की रिपोर्ट के अनुसार दोनों स्मार्टफोन को आने वाले 4-6 हफ्ते में एंड्राइ़ड Oreo का अपडेट मिल जाएगा। वहीं, सैमसंग की टर्किश वेबसाइट ने इस बात की जानकारी दी है कि Galaxy S7 और Galaxy S7 edge के लिए नए एंड्राइड अपडेट को 18 मई के दिन जारी किया जाएगा। वहीं, इससे पहले इस बात की जानकारी दी है कि इन दोनों डिवाइस के लिए Oreo अपडेट 13 अप्रैल को पेश किया जाएगा।

 

Image result for Galaxy S7 Galaxy S7 Edge

 

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अलावा रिपोर्ट में सामने आया है कि Galaxy A3 (2017), Galaxy A5 (2017) और Galaxy A7 (2017) को भी एंड्राइड Oreo अपडेट पेश किया जाएगा। कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इन फोन्स के लिए अपडेट 25 मई को जारी किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :  लॉन्च होने से पहले अमेजन पर लिस्ट हुए Huawei P20 Pro, P20 Lite

बता दें कि एंड्राइड Oreo को गूगल ने पिछले साल अगस्त में Pixel और Nexus ब्रांड डिवाइस के लिए रिलीज किया था। इस पेश किए हुए लगभग आठ महीने हो गए हैं, लेकिन इसके बाद भी ओवरऑल डिवाइस में इसके ऑपरेट होने की मौजूदगी काफी कम हैं। हाल ही में सामने आई एंड्राइड डिस्ट्रिब्यूशन नंबर्स पर ध्यान दें तो अभी यह सिर्फ 4.6% डिवाइसों पर ही ऑपरेट हो रहा है।

Created On :   23 April 2018 4:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story