comScore

Tata Sky ने रूम टीवी सर्विस लॉन्च की, जानें इसके बारे में


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। DTH सेवा प्रदाता कंपनियां TRAI के नए नियम लागू होने के बाद से लगातार नई सर्विस पेश कर रही हैं। हाल ही में Airtel डिजिटल टीवी और Dish टीवी ने हाल में ही अपनी मल्टी टीवी पॉलिसी को रिडिजाइन किया है। फिलहाल Tata Sky ने ग्राहकों की सुविधा के लिए नई रूम टीवी सर्विस लॉन्च की है। Tata Sky की इस नई सेवा के तहत ग्राहक एक ही कनेक्शन पर एक से अधिक टीवी देख सकेंगे। 

एक ID पर दो TV

इसका सीधा मतलब ये कि Tata Sky की एक ही ID पर आप एक से अधिक टीवी देख सकेंगे और प्रत्येक टीवी पर अपने मन-मुताबिक चैनल का चुनाव कर सकते हैं। हालांकि कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि सब्सक्राइबर्स को दूसरे टीवी पर चुने गए चैनल के लिए अलग से पैसे देने होंगे। ऐसे में ग्राहकों को आईडी पर पहले से एक्टिव सभी चैनल्स मिलेंगे, जबकि पसंद के चैनल के लिए यूजर्स को भुगतान करना होगा। हालांकि दूसरे कनेक्शन पर नेटवर्क कैपेसिटी फीस यानी एनसीएफ की जानकारी नहीं दी है।

ये सेवा बंद

बता दें कि टाटा स्काई ने पिछले हफ्ते संकेत दिए थे कि कंपनी अपने मल्टी टीवी कनेक्शन प्लान को बंद कर सकती है। कंपनी इस प्लान को 15 जून यानी कि आज से बंद करने वाली है। इस प्लान के बंद होने पर कयास लगाए जा रहे थे कि टाटा स्काई पर एक ही घर में दो टीवी इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अगल अगल कनेक्शन लेने होंगे, लेकिन कंपनी ने इस नई सर्विस को पेश ​कर ग्राहकों को राहत दे दी है। 

यहां भी घटाए दाम

टाटा स्काई यूजर्स http://www.mytatasky.com पर जाकर या Tata Sky मोबाइल एप के जरिए रूम टीवी सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि टाटा स्काई ने कुछ दिन पहले ही अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में 400 रुपए की कटौती भी कर दी है। टाटा स्काई ने अपने एचडी और एसडी दोनों सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में कमी की है।

कमेंट करें
Zoxwg