comScore

UEFA Euro Cup qualifier: पुर्तगाल ने लिथुआनिया को 5-1 से हराया, रोनाल्डो की इंटरनेशनल मैच में 8वीं हैट्रिक

UEFA Euro Cup qualifier: पुर्तगाल ने लिथुआनिया को 5-1 से हराया, रोनाल्डो की इंटरनेशनल मैच में 8वीं हैट्रिक

हाईलाइट

  • यूईएफए यूरो कप क्वालीफायर में पुर्तगाल ने अपने दूसरे मैच में लिथुआनिया को 5-1 से हराया
  • क्वालीफायर में अपने पहले मुकाबले में पुर्तगाल ने सर्बिया को 4-2 से हराया था
  • क्वालीफायर में पुर्तगाल का अगला मुकाबला 11 अक्टूबर को लक्जमबर्ग के खिलाफ होगा

डिजिटल डेस्क। यूईएफए यूरो कप क्वालीफायर में मंगलवार को पुर्तगाल ने अपने दूसरे मैच में लिथुआनिया को 5-1 से हराया। क्वालीफायर में पुर्तगाल की यह लगातार दूसरी जीत है। अपने पहले मुकाबले में पुर्तगाल ने सर्बिया को 4-2 से हराया था। क्वालीफायर में पुर्तगाल का अगला मुकाबला 11 अक्टूबर को लक्जमबर्ग के खिलाफ होगा।

लिथुआनिया के खिलाफ मैच में पुर्तगाल के कप्तान स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हैट्रिक लगाई। उन्होंने मैच में 4 गोल दागे। रोनाल्डो की यह इंटरनेशनल मैच में 8वीं हैट्रिक है। क्लब फुटबॉल को मिलाकर रोनाल्डो के करियर की यह 54वीं हैट्रिक भी है।

लिथुआनिया के खिलाफ मैच में रोनाल्डो ने 7वें मिनट में ही पेनल्टी पर पहला गोल दाग कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। हालांकि, लिथुआनिया के विताउतस ने 28वें मिनट में गोल कर स्कोर को 1-1 से बराबर किया। इसके बाद पहले हाफ में दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर पाईं।

दूसरे हाफ में पुर्तगाल ने अटैकिंग खेलना शुरु किया। रोनाल्डो ने 61वें, 65वें और 76वें मिनट में हैट्रिक गोल कर टीम को 4-1 की अजय बढ़त दिला दी। मैच समाप्त होने से ठीक पहले इंजुरी टाइम में विलियम कार्वाल्हो ने गोल कर स्कोर 5-1 कर दिया। इस जीत के साथ ही पुर्तगाल की टीम ग्रुप बी में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

कमेंट करें
IOSFX