comScore

Vivo S1 का 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत 

Vivo S1 का 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अगस्त माह की शुरुआत में अपना नया हैंडसेट Vivo S1 भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस हैंडसेट का 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। इस वेरिएंट की कीमत भारत में 18,990 रुपए रखी गई है, फिलहाल यह वेरियंट ऑफलाइन रिटेलर्स के पास से खरीदा जा सकेगा।

नया वेरिएंट ऑनलाइन लिस्टिंग में दिखाई नहीं दे रहा है, रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही यह वेरिएंट Flipkart, Amazon और Vivo के ई-स्टोर से खरीदा जा सकेगा। यहां बता दें कि Vivo S1 के सभी वेरियंट्स स्काईलाइन ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हैं।

आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पिछले माह भारत में लॉन्च किया था। वहीं पिछले महीने Vivo S1 का एक 6GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरियंट की घोषणा भी कंपनी ने की थी, लेकिन उसकी सेल अभी शुरू नहीं हो सकी है। आइए जानते हैं इस फोन की खूबियां...

स्पेसिफिकेशन
Vivo S1 में 6.38 इंच की FHD सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि वाटरड्रॉप नॉच के साथ है। यह डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं फोन का रियर पैनल ग्लॉसी फिनिश के साथ दिया गया है। 

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें f/ 1.78 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। वहीं f/ 2.2 अपर्चर के साथ दूसरा वाइड-एंगल लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। जबकि f/ 2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गयाा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में f/ 2.0 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo S1 एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच OS9 पर रन करता है। इस हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो P65 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में कंपनी ने 4,500 mAh की बैटरी दी है।

कमेंट करें
8NXup