comScore

Vivo S1 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा

Vivo S1 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo भारत में जल्द अपना नया स्मार्टफोन S1लॉन्च करने की तैयारी में है। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को अगस्त माह में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि Vivo S1 को चीन में लॉन्च किया जा चुका है, हालांकि इस फोन का भारतीय वर्जन इससे काफी अलग होगा। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन और सुपर ऐमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। 

लीक स्पेसिफिकेशन
हाल ही में लीक हुई जानकारी के अनुसार Vivo S1 में मीडियाटेक हीलियो P65 ऑक्टा-कोर चिपसेट मिल सकता है। इस फोन को 4GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि यह फोन ऐंड्रॉयड पाई बेस्ड फनटच ओएस 8 पर काम करेगा। वहीं पावर के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी होगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

लीक हुई जानकारी के अनुसार, Vivo S1 स्मार्टफोन में पतले बेजल के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी जाएगी। इस फोन में 6.38 इंच की सुपर ऐमोलेड स्क्रीन दी जा सकती है। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। 

Vivo S1 चीनी वर्जन कीमत और स्पेसिफिकेशन
Vivo S1 को कंपनी ने घरेलू मार्केट में 2,298 चीनी युआन (करीब 23,580 रुपए) की कीमत में लॉन्च किया था। फिलहाल भारत में इसकी कीमत को लेकर कोई बात सामने नहीं आई है।

इस फोन में 6.53 इंच की FHD+ IPS डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 25 मेगापिक्सल का पॉप-अप फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह फोन एंड्रायड 9 पाई बेस्ड फनटच ओएस 9 पर काम करता है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ माली-जी72 जीपीयू दिया गया है। Vivo S1 में 6GB रैम और 128GB की स्टोरेज दी गई है।  

कमेंट करें
0dpNT