Vivo Z1 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा

Vivo Z1 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मिडरेंज स्मार्टफोन में आपको शानदार फीचर्स के साथ प्रीमियम लुक मिलता है। ऐसे ये हैंडसेट यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। वहीं अब इनमें पंचहोल डिस्प्ले भी देखने को मिल रही है। इसी सेगमेंट में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन है Vivo Z1 Pro, दरअसल कंपनी ने हाल ही में एक टीजर जारी किया था, जो Z सीरीज का ही है। 

यहां होगा उपलब्ध
कंपनी द्वारा जारी किए टीजर में "इन डिस्प्ले कैमरा" लिखा नजर आ रहा है। हालांकि अधिक जानकारी कंपनी ने साझा नहीं की है। वहीं इस बात की जानकारी भी कंपनी ने नहीं दी है, कि इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि Vivo Z1 Pro को इसी माह लॉन्च किया जा सकता है। भारत में कंपनी ने Vivo Z1 Pro की बिक्री के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के साथ पार्टनर्शिप की है। 

बैटरी बैकप
कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई ) का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी ने इस बारे में जानकारी दी है कि फोन में वाइड स्क्रीन मिलेगी, जिससे कि वीडियो देखने वालों के लिए शानदार अनुभव मिलेगा। जानकारी के मुताबिक इस फोन का बैटरी बैकप भी अच्छा होगा, जिससे यह पूरे दिन चलेगी। बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। 

हो सकता है ये फोन
Vivo Z1 Pro में Qualcomm Snapdragon 700 सीरीज का प्रोसेसर दिया जाएगा। ऐसे में कहा जा सकता है कि ये कंपनी का फ्लैगशिप नहीं है और यह मिड रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन Vivo Z5x का ही रिब्रांड वर्जन है जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। 

Created On :   14 Jun 2019 3:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story