comScore
Dainik Bhaskar Hindi

शर्मनाक: महिला ने आर्मी जवान को जड़ा थप्पड़, देखें video

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 16th, 2017 13:21 IST

2k
0
0
शर्मनाक: महिला ने आर्मी जवान को जड़ा थप्पड़, देखें video

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली । पूरे देश में महिला सशक्तिकरण और महिला सुरक्षा का मुद्दा प्रबल है, महिलाओं की सामाजिक स्थिति को सुधारने के लिए प्रशासन लगातार नई योजनाओं पर काम कर रहा है। आज की महिलाएं खुद को पुरुषों के बराबर और बेहतर भी साबित कर रहीं हैं, लेकिन जैसे चावल में कंकड़ निकल आता है वैसे समाज में भी कुछ महिलाएं ऐसी हैं जो अपनी हरकत से समाज की बाकि महिलाओं पर भी तंज कसने का मौके दे देती हैं।

दिल्ली के रजोकरी फ्लाईओवर पर एक ऐसा ही वाक्या देखने को मिला जब एक महिला ने बिना किसी मर्यादा का पालन किए देश की रक्षा में जी-जान लगाने वाले भारतीय सेना के जवान को बिना बात के चांटे मारे। बताया जा रहा है कि घटना 9 सिंतबर की है । जंहा एक युवती ने गाड़ी को थोड़ा टक्कर लगने के चलते आर्मी के जवानों के साथ अभद्रता की और उन्हें बीच सड़क कॉलर पकड़ कर चांटे मारने लगी।

बताया जा रहा है कि महिला का नाम स्मृति कालरा है जोकि गुरुग्राम में अपने माता पिता के साथ रहती है। इस घटना के बाद आर्मी के जवान महावीर सिंह पुलिस में इस अभद्रता के खिलाफ शिकायत कर चुके हैं और पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर उसकी इंडिका कार को भी जप्त कर लिया है। वहीं महिला को जमानत भी मिल गई है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर