आज फिर बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Redmi Note 7 Pro, जानें फीचर्स और ऑफर 

Xiaomi Redmi Note 7 Pro will be available for sale again today
आज फिर बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Redmi Note 7 Pro, जानें फीचर्स और ऑफर 
आज फिर बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Redmi Note 7 Pro, जानें फीचर्स और ऑफर 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi का 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला मिड बजट Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद से ही डिमांड में रहा है। इसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि सेल के दौरान कुछ ही देर में यह हैंडसेट सेल आउट हो जाता है। बता दें कि Redmi Note 7 Pro को इसी साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। 

यह स्मार्टफोन आज एक बार फिर फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध हो गया है। दोपहर 12 बजे से यह सेल Flipkart, Mi.com और Mi Home स्टोर्स पर शुरू हो चुकी है। जहां से Redmi Note 7 Pro को खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि Redmi Note 7 Pro नेपच्यून ब्लैक, स्पेस ब्लैक और न्यूबेला रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

कीमत 
बात करें कीमत की तो इस फोन को भारत में दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। जिसके अनुसार इस हैंडसेट की कीमत तय की गई है। इनमें 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए है। वहीं, 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है।

ऑफर
दोपहर 12 बजे से शुरु होने वाली इस सेल में Redmi Note 7 Pro खरीदने वाले ग्राहकों को Reliance Jio की ओर से जबदस्त ऑफर  दिया जा रहा है। इस फोन की खरीदी पर Jio से 198 रुपए या उससे ऊपर के रिचार्ज पर डबल डेटा बेनिफिट मिलेगा। वहीं Airtel की ओर से ग्राहकों को इस फोन की खरीद पर अनलिमिटेड कॉलिंग और Airtel Thanks बेनिफिट भी ऑफर किया जा रहा है। इसके तहत Airtel ग्राहकोंं को 1120 GB तक का फ्री डेटा मिलेगा। 

स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो कि डॉट नॉच के सा​थ है। इस स्मार्टफोन के बैक और फ्रंट दोनों में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम दी गई है, वहीं इंटरनल स्टोरेज 128GB है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। 

Redmi Note 7 Pro में रियर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है, व दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। कंपनी का दावा है इस कैमरा सेंसर की मदद से आप 7 फीट से 9 फीट तक की तस्वीर प्रिंट कर सकते हैं। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। फास्ट चार्जिंग के लिए यह क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4 को सपॉर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 2 दिन तक चलेगी। बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 14 दिन है। 
 

Created On :   8 May 2019 5:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story