Xiaomi Redmi Y3 आज पहली बार होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Xiaomi Redmi Y3 today will be the first time available for sale
Xiaomi Redmi Y3 आज पहली बार होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स
Xiaomi Redmi Y3 आज पहली बार होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Xiaomi ने बीते सप्ताह भारत में अपना नया सेल्फी स्मार्टफोन Redmi Y3 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सुपर सेल्फी कैमरा दिया गया है। Redmi Y3 के 3GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। वहीं इसके 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है। इस फोन को आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी पहली फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे Amazon India, Mi.com, और Mi होम स्टोर पर शुरू होगी। 

ऑफर्स
बता दें कि दो वेरिएंट में पेश किए गए इस स्मार्टफोन में Bold Red, Elegant Blue और Prime Black तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं। इस फोन की खरीदी पर ग्राहकों को एयरटेल का खास ऑफर भी मिल रहा है। इस ऑफर के तहत स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को 1,120 जीबी 4G डाटा बेनीफिट दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशंस
Redmi Y3 में डॉट नॉच डिजाइन के साथ 6.26 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले 1520×720 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 2 दिन चलेगी। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक में है AI ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया गया है। जिसमें Google Lens ऑप्शन भी दिया गया है। इस फोन में इंफ्रारेड ब्लास्टर फीचर भी मिलेगा। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में ऑटो HDR के साथ 32 मेगापिक्सल का सुपर सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस कैमरे से फुल HD सेल्फी विडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे। फोन में 360° AI फेस अनलॉक दिया गया है। Redmi Y3 के रियर में AI ड्यूल कैमरा सेटअप है। 

इस फोन को 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से फोन की स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।
यह स्मार्टफोन Andriod 9 Pie पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है। Redmi Y3 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया गया है।
 

Created On :   30 April 2019 4:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story