पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद बाबर ने कहा, क्रिकेट एक मजेदार खेल है

Babar said after Pakistan reached the semi-finals, cricket is a fun game
पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद बाबर ने कहा, क्रिकेट एक मजेदार खेल है
टी20 वर्ल्ड कप पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद बाबर ने कहा, क्रिकेट एक मजेदार खेल है
हाईलाइट
  • सेमीफाइनल की प्रतीक्षा कर रहा हूं

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने रविवार को क्रिकेट को एक मजेदार खेल कहा, जब उनकी टीम ने दोनों हाथों से मौके का फायदा उठाया और अपने आखिरी सुपर 12 मैच में बांग्लादेश पर पांच विकेट से जीत के साथ टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में जगह बनाई। पाकिस्तान को अंतिम-चार चरण में जगह बनाने का सुनहरा मौका मिला, जब दक्षिण अफ्रीका, नीदरलैंड के सामने एक ही मैदान पर पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच से पहले टी20 विश्व कप से बाहर हो गया।

इसके बाद, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी के चार विकेट (4/22) ने पाकिस्तान को 20 ओवरों में बांग्लादेश को 127/8 पर रोकने में मदद की। जवाब में, पाकिस्तान ने 11 गेंद शेष और पांच विकेट हाथ में रहते लक्ष्य को पूरा किया। बाबर ने कहा, यह एक टीम गेम है। क्रिकेट एक मजेदार खेल है। जिस तरह से उन्होंने सभी मैच खेले हैं, मेरी टीम के सभी खिलाड़ी काबिले तारीफ हैं।

अपने रन चेज के बारे में आगे बताते हुए, पाकिस्तान के कप्तान ने कहा कि पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। उनकी टीम सेमीफाइनल खेलने के लिए उत्साहित है। उन्होंने कहा, पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। यह थोड़ा दो गति वाला विकेट था। मैंने और रिजवान ने संभलकर खेलने का फैसला किया, लेकिन दुर्भाग्य से यह काम नहीं कर सका। हारिस ने आक्रामकता दिखाई, उसे खेलते हुए देखकर अच्छा लगा। सेमीफाइनल की प्रतीक्षा कर रहा हूं। हम सभी खेलने के लिए उत्साहित हैं। प्लेयर आफ द मैच का पुरस्कार पाने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी ने कहा कि वह अपनी चोट के बाद दिन-ब-दिन सुधार कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story