होटल ने विराट कोहली से मांगी माफी, क्रिकेटर की गोपनीयता लीक करने वालों को हटाया

Hotel apologizes to Virat Kohli, removes those leaking cricketers privacy
होटल ने विराट कोहली से मांगी माफी, क्रिकेटर की गोपनीयता लीक करने वालों को हटाया
टी20 वर्ल्ड कप होटल ने विराट कोहली से मांगी माफी, क्रिकेटर की गोपनीयता लीक करने वालों को हटाया

डिजिटल डेस्क, पर्थ। क्राउन पर्थ होटल ने कथित तौर पर भारत के करिश्माई बल्लेबाज विराट कोहली से एक प्रशंसक द्वारा खिलाड़ी की गोपनीयता लीक करने के लिए माफी मांगी है, जिन्होंने क्रिकेटर के कमरे का वीडियो बनाया था, जब वह यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर-12 मैच खेल रहे थे।

कोहली और उनकी अभिनेता पत्नी अनुष्का शर्मा ने कथित उल्लंघन पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की, भारत के पूर्व कप्तान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया - जिसे मूल रूप से एक अन्य सोशल मीडिया ऐप पर एक अज्ञात यूजर्स द्वारा कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, किंग कोहली का होटल का कमरा और कहा कि, मैं इस तरह की गोपनीयता लीक करने से खुश नहीं हूं।

वीडियो मे दिखाए गए कमरे में कोहली ठहरे हुए थे। होटल ने कोहली से माफी मांगी और कहा कि गोपनीयता लीक करने वाले को काम से निकाल दिया है। क्राउन पर्थ के प्रवक्ता के अनुसार एक बयान में कहा, हम इसमें शामिल अतिथि से बिना शर्त माफी मांगते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाते रहेंगे कि ऐसी घटना फिर ना हो।

इस तरह के व्यवहार को स्वीकारा नहीं जा सकता और यह हमारे टीम के सदस्यों के लिए निर्धारित मानकों से काफी अलग है। क्राउन ने इस मुद्दे को सुधारने के लिए तत्काल कदम उठाए हैं। इसमें शामिल व्यक्तियों को हटा दिया गया है और उस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है। इससे पहले, कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलना चाहते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है।

उन्होंने आगे कहा, अगर मैं अपने होटल के कमरे को गोपनीय तरीके से नहीं रख सकता, तो मैं किसी भी व्यक्तिगत स्थान की गोपनीयता पर कैसे विश्वास कर सकता हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें। उनकी पत्नी अनुष्का ने भी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि ऐसी घटनाएं वास्तव में सबसे बुरी बात है। यह पूर्ण अपमान और चीजों का उल्लंघन हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story