comScore

Azlan Shah Cup 2019: भारत ने मलेशिया को 4-2 से हराया

Azlan Shah Cup 2019: भारत ने मलेशिया को 4-2 से हराया

हाईलाइट

  • भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के अपने तीसरे मैच में मलेशिया को 4-2 से हराया
  • भारतीय टीम तीन मैचों में 7 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर

डिजिटल डेस्क, इपोह (मलेशिया)। भारतीय टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए मंगलवार को 28वें सुल्तान अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट के अपने तीसरे मैच में मलेशिया को 4-2 से मात दी। इस टूर्नामेंट में भारत की यह दूसरी जीत है। इससे पहले भारत ने अपने पहले मैच में जापान को 2-0 से करारी शिकस्त दी थी और दूसरे मैच में दक्षिण कोरिया से ड्रॉ खेला था। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम तीन मैचों में 7 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। दक्षिण कोरिया भी तीन मैचों में 7 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर ही है। वहीं मलेशिया और कनाडा 6-6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं। मैच में भारतीय टीम के लिए सुमित ने 17वें, सुमित कुमार ने 27वें, वरुण कुमार ने 37वें और मनदीप सिंह ने 58वें मिनट में गोल दागे। मलेशिया के लिए रेजी रहीम ने 21वें और ताजुद्दीन तेंगकु ने 57वें मिनट में गोल किए। 

मैच के पहले क्वार्टर में दोनों टीमें गोल नहीं कर पाईं। दूसरे क्वार्टर के 17वें मिनट में भारत के लिए सुमित ने पहला गोल दागा और टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। हालांकि उसकी यह बढ़त ज्यादा देर तक टीक नहीं पाई। 21वें मिनट में मलेशिया के लिए पहला गोल पेनाल्टी कॉर्नर पर रहीम ने दागा और स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। इसके बाद 27वें मिनट में भारत के लिए सुमित कुमार ने दूसरा गोल दागा और टीम को 2-1 से आगे कर दिया। 

मैच के तीसरे क्वार्टर के 37वें मिनट में भारत को पेनाल्टी कॉर्नर मिला। जिसको वरुण ने गोल में तब्दील कर भारत को 3-1 से आगे कर दिया। चौथे और आखिरी क्वार्टर में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। 57वें मिनट में मलेशिया के लिए तेंगकु ने गोल दागा और स्कोर 3-2 कर दिया। इसके अगले ही मिनट में मनदीप ने गोल कर भारत को 4-2 से शानदार जीत दिलाई। 


 

कमेंट करें
0jntK