पहलवान सुशील कुमार की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट पुनिया ने की तारीफ, कहा भारत के बेहतरीन खिलाड़ी

Sushil Kumar Still The Best Wrestler In India, Says Bajrang Punia
पहलवान सुशील कुमार की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट पुनिया ने की तारीफ, कहा भारत के बेहतरीन खिलाड़ी
बयान पहलवान सुशील कुमार की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट पुनिया ने की तारीफ, कहा भारत के बेहतरीन खिलाड़ी
हाईलाइट
  • पहलवान सुशील कुमार की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट पुनिया ने की तारीफ
  • कहा भारत के बेहतरीन खिलाड़ी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ओलंपिक ब्रॉन्ज मेडलिस्ट बजरंग पुनिया ने पहलवान और सागर हत्याकांड के आरोपी सुशील कुमार की एक कार्यक्रम में तारीफ करते हुए कहा कि, भारत में सुशील कुमार से बेहतर कोई पहलवान नहीं है, उन्होंने रेसलिंग को एक ऊंचाई दी है।

दरअसल सीआईएसएफ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बजरंग पुनिया और टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा को बुलाया गया था, उसी कार्यक्रम में मौजूद एक सीआईएसएफ जवान ने बजरंग पुनिया से सवाल पूछा कि, भारत में आपको कौन बेहतर पहलवान लगता है?

इस सवाल के जवाब में बजरंग पुनिया ने सुशील कुमार की सराहना की और उन्होंने उनके पदकों को भी गिनाया। साथ ही उन्होंने कहा कि, भारत में सुशील कुमार से बेहतर कोई पहलवान नहीं है।

हालांकि बाद में मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि, सुशील कुमार को लेकर जो चल रहा है मुझे उसपर कुछ नहीं कहना, लेकिन देश के लिए उन्होंने जो किया, मैंने उसपर उनकी तारीफ की है।

दरअसल दिल्ली पुलिस ने सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान समेत 20 लोगों को आरोपी बनाया है, हालांकि इनमें से 15 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

इस मामले में पांच आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं, जिसमें तीन इनामी बदमाश भी शामिल हैं।

हाल ही में दाखिल हुए चार्जशीट में पुलिस ने सुशील कुमार समेत 13 आरोपियों को शामिल किया गया, वहीं सुशील कुमार को इस केस में मुख्य आरोपी बनाया गया है।

पहलवान सुशील कुमार और उनके अन्य साथियों पर आरोप है कि उन्होंने रेसलर सागर धनखड़ और उसके दो दोस्त सोनू और अमित कुमार के साथ मारपीट की थी।

हालांकि बाद में सागर की मौत हो गई, पुलिस सुशील कुमार को इस केस में इससे पहले मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड बता चुकी है।

 

आईएएनएस

Created On :   27 Aug 2021 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story