पाकिस्तानी क्रिकेटर का छलका दर्द, पाक सीनियर्स खिलाड़ियों को कटघरे में खड़ा किया, धोनी को बताया विराट की सफलता का कारण

The pain of Pakistani cricketer spilled, told Dhoni the reason for Virats success
पाकिस्तानी क्रिकेटर का छलका दर्द, पाक सीनियर्स खिलाड़ियों को कटघरे में खड़ा किया, धोनी को बताया विराट की सफलता का कारण
सीनियर्स पर भड़का पाक खिलाड़ी पाकिस्तानी क्रिकेटर का छलका दर्द, पाक सीनियर्स खिलाड़ियों को कटघरे में खड़ा किया, धोनी को बताया विराट की सफलता का कारण
हाईलाइट
  • पाक खिलाड़ी ने सीनियर खिलाड़ी पर लगाया गंभीर आरोप

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने पाक के सीनियर खिलाड़ियों पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारत के स्टार क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली आज जिस मुकाम पर है, उसके पीछे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा योगदान है और हमारे देश में सीनियर खिलाड़ियों को युवा खिलाड़ियों की तरक्की बर्दाश्त नहीं है।

पाक के इस घातक ओपनिंग बल्लेबाज ने सीनियर खिलाड़ियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि पाकिस्तानी सीनियर खिलाड़ियों को दुनिया के किसी भी युवा खिलाड़ी की तरक्की बर्दाश्त नही होती हैं। पाकिस्तानी खिलाड़ी ने सीनियर खिलाड़ी पर गंभीर आरोप लगाया है, जिसके बाद क्रिकेट जगत में कयासों का दौर शुरू हो गया है। लोगों का कहना है कि इस वक्त पीसीबी अंदरूनी कलह से जूझ रहा है। जिसकी वजह से पाक खिलाड़ी भी सीनियर्स पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। 

पाक खिलाड़ी ने साधा निशाना

पाकिस्तान के घातक ओपनिंग बल्लेबाज अहमद शहजाद ने अपने देश के खिलाड़ियों को घेरते हुए कहा कि उनके करियर को बर्बाद करने का जिम्मेदार पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज और कोच वकार यूनिस को ठहराया है। उन्होंने कहा कि वकार ने मेरे और उमर अकमल के खिलाफ पीसीबी को गलत रिपोर्ट दी थी। और हमें घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर टीम में वापसी करने को कहा गया था। 

अहमद शहजाद को पाक का विराट माना जाता था

गौरतलब है कि एक ऐसा वक्त था जब पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी अहमद शहजाद को विराट कोहली का दूसरा रूप माना जाता था। इस धुरंधर बैट्समैन ने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है। साल 2018 में डोपिंग टेस्ट में फेल होने के बाद शहजाद पर 10 हफ्तों का बैन लगाया गया था।

जिसके बाद से शहजाद कभी पाक टीम में वापसी नहीं कर पाए। इसी कारण शहजाद का दर्द अचानक छलका और अपने ही देश के सीनियर खिलाड़ी पर हमलावर दिखे। 30 साल के शहजाद ने पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट, 81 वनडे और 59 टी-20 मुकाबलों मे 5000 से अधिक रन बनाए हैं।     

 

Created On :   25 Jun 2022 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story