पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच में प्रशंसकों के बीच झड़प के बाद यूएई ने दी कार्रवाई की चेतावनी

UAE warns of action after fans clash in Pakistan-Afghanistan match
पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच में प्रशंसकों के बीच झड़प के बाद यूएई ने दी कार्रवाई की चेतावनी
एशिया कप-2022 पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच में प्रशंसकों के बीच झड़प के बाद यूएई ने दी कार्रवाई की चेतावनी
हाईलाइट
  • एशिया कप 2022 में पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मैच देखने गए थे

डिजिटल डेस्क, दुबई। यूएई के अधिकारियों ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में दर्शकों के बीच झड़प के बाद अनुशासनात्मक नियमों का उल्लंघन करने वाले प्रशंसकों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है, जो चल रहे एशिया कप 2022 में पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मैच देखने गए थे। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सुपर फोर चरण में एक रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

पाक की जीत पर अफगान प्रशंसक नाराज थे, कुछ ने पाकिस्तानी समर्थकों के साथ झड़प की। अधिकारियों ने कहा कि वे दर्शकों की बारीकी से निगरानी करेंगे और स्टैंड को हुए किसी भी नुकसान या अन्य दर्शकों को लगी चोटों से सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रशंसकों को नियमों का पालन करना चाहिए और दर्शकों सहित सभी से खेल भावना की मांग करते हैं। अंतिम ओवर की पहली दो गेंदों पर नसीम शाह के दो छक्कों ने पाकिस्तान को हार के जबड़े से जीत छीनने में मदद की। एक विकेट की जीत से पाकिस्तान अब एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका से भिड़ेगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story