जब मैं जेपेडा से रिंग में लडूंगा तब पता लगेगा कि कौन बेहतर है : नीरज गोयत

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
खेल जब मैं जेपेडा से रिंग में लडूंगा तब पता लगेगा कि कौन बेहतर है : नीरज गोयत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय प्रोफेशनल मुक्केबाज नीरज गोयत, जो शनिवार रात मेक्सिको में मुक्केबाजी में वापसी करेंगे, को अमेरिका के जोस जेपेडा के खिलाफ अपने मुकाबले को लेकर पूरा विश्वास है और वह अपने प्रतिद्वंद्वी को हलके में नहीं ले रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि यह मुकाबला फैसला करेगा कि कौन बेहतर मुक्केबाज है। जेपेडा ने अपना आखिरी मुकाबला नवम्बर 2022 में रेजिस प्रोग्रैस के खिलाफ लड़ा था और नॉक आउट में हार गए थे जबकि गोयत पिछले वर्ष जुलाई में चन्नारोंग इंजाम्पा के खिलाफ रिंग में उतरे थे और बैंकाक में नॉक आउट के जरिये जीत हासिल की थी।

गोयत 2013 में प्रोफेशनल बने थे और तबसे उन्होंने 22 मुकाबले लड़े हैं। उनका 17-3 का रिकॉर्ड है। आईएएनएस से बातचीत करते हुए गोयत ने कहा कि वह जेपेडा को हलके में नहीं लेंगे जो प्रोफेशनल मुक्केबाजी के दिग्गज हैं और 40 मुकाबलों में 35 जीत चुके हैं। इन 35 जीत में 27 नॉक आउट हैं। गोयत ने मेक्सिको से कहा, जोस जेपेडा अपना आखिरी मुकाबला हार गए थे जबकि मैंने जुलाई में अपना आखिरी मुकाबला जीता था लेकिन इस बार का मुकाबला आसान नहीं होगा। मैं इसी प्रभाव के साथ मुकाबला लडूंगा कि उन्होंने अच्छा मुकाबला लड़ा है। 31 वर्षीय भारतीय मुक्केबाज ने कहा, वह अच्छा मुक्केबाज है। जब मैं उससे रिंग में लडूंगा तब जाकर पता चलेगा कि कौन बेहतर है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 March 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story