अंतरराष्ट्रीय: पीपीपी, पीएमएल-एन, एमक्यूएम-पी को छोड़कर इमरान बातचीत के लिए तैयार

पीपीपी, पीएमएल-एन, एमक्यूएम-पी को छोड़कर इमरान बातचीत के लिए तैयार
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक इमरान खान ने कहा है कि वह पीपीपी, पीएमएल-एन और मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट-पाकिस्तान (एमक्यूएम-पी) के अलावा अन्य सभी राजनीतिक दलों से बात करने को इच्छुक हैं।

इस्लामाबाद, 14 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक इमरान खान ने कहा है कि वह पीपीपी, पीएमएल-एन और मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट-पाकिस्तान (एमक्यूएम-पी) के अलावा अन्य सभी राजनीतिक दलों से बात करने को इच्छुक हैं।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पीटीआई के सूचना सचिव को बातचीत शुरू करने के लिए ऊपर उल्लिखित राजनीतिक दलों को छोड़कर अन्य राजनीतिक दलों से संपर्क करने का काम सौंपा गया है।

खान ने जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी की प्राथमिकता चुनाव के नतीजों को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देना है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी इस तरह का धांधली वाला चुनाव नहीं देखा है।

संसद के निचले सदन में बहुमत हासिल करने में विफल रहने के बावजूद प्रतिद्वंद्वी दलों ने पूर्ववर्ती पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) सहयोगियों की मदद से एक गठबंधन बनाने का फैसला किया है, जिसका नेतृत्व संभवतः पीएमएल-एन कर सकता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Feb 2024 3:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story