क्रिकेट: महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा है विराट की फिटनेस डू प्लेसिस

महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा है विराट की फिटनेस  डू  प्लेसिस
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने अपने और विराट कोहली के बीच समानताओं पर प्रकाश डाला और कहा कि विराट कोहली की जबरदस्त फिटनेस महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा है।

नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने अपने और विराट कोहली के बीच समानताओं पर प्रकाश डाला और कहा कि विराट कोहली की जबरदस्त फिटनेस महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा है।

स्टार स्पोर्ट्स से विशेष रूप से बात करते हुए, डू प्लेसिस ने खेल में दीर्घकालिक सफलता के लिए फिटनेस के महत्व पर जोर देते हुए, महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा के प्रतीक के रूप में कोहली की भूमिका को रेखांकित किया।

आरसीबी कप्तान ने कहा, "कुछ चीजें हैं, जिनमें मैं और विराट बहुत समान हैं। जिस तरह से हम खेल को देखते हैं या खेल के बारे में सोचते हैं उसमें भी बहुत समानता है, लेकिन हम खुद को कैसे देखते हैं और हम कैसा बनना चाहते हैं, इसमें भी बहुत समानता हैं।''

"जाहिर तौर पर एथलीट, कड़ी मेहनत करें। फिट रहें, अच्छा खाएं। इसलिए, हम एक पेशेवर खिलाड़ी होने के लिए एक समग्र दृष्टिकोण देखते हैं और मुझे लगता है कि यही कारण है कि हम आरसीबी में अपने पहले सीजन में इतने अच्छे से जुड़े थे, हम बहुत समान थे।"

डू प्लेसिस ने आगे कोहली की फिटनेस की सराहना की और उन्हें युवा पीढ़ी के लिए एक महान उदाहरण बताया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 March 2024 8:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story