राजनीति: गढ़वाल के बिलकेदार में अनिल बलूनी का प्रचार अभियान, कहा पीएम मोदी का थर्ड टर्म तय

गढ़वाल के बिलकेदार में अनिल बलूनी का प्रचार अभियान, कहा पीएम मोदी का थर्ड टर्म तय
उत्तराखंड लोकसभा चुनाव में अब बस महज 5 दिनों का ही समय बचा हुआ है। शनिवार को बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के बिलकेदार में जनसंपर्क करने पहुंचे। लोगों ने उनका माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

श्रीनगर (उत्तराखंड), 13 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तराखंड लोकसभा चुनाव में अब बस महज 5 दिनों का ही समय बचा हुआ है। शनिवार को बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के बिलकेदार में जनसंपर्क करने पहुंचे। लोगों ने उनका माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

अनिल बलूनी ने यहां सभी से उनका साथ और आशीर्वाद के साथ अपने लिए समर्थन भी मांगा। जहां बुजुर्गों ने उनके सिर पर हाथ रखकर उनको अपना आशीर्वाद दिया, वहीं मातृशक्ति ने भी उन्हें अपना आशीर्वाद दिया।

बलूनी ने कहा कि आज श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चुनाव प्रचार के क्रम में अलकनंदा नदी के किनारे बसे बिलकेदार से आज की यात्रा प्रारंभ की। बिलकेदार के संभ्रांत नागरिकों का असीम स्नेह और आशीर्वाद मुझे प्राप्त हुआ। क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक और प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ जन संवाद जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन, नेतृत्व और मार्गदर्शन की देश पुनः तीसरी बार प्रतीक्षा कर रहा है।

प्रचार यात्रा में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष केसर सिंह रावत, पूर्व विधायक मुकेश कोहली, जितेंद्र रावत, लखपत सिंह भंडारी, मंडल अध्यक्ष हिम्मत सिंह नेगी प्रमुख रूप से साथ थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 April 2024 9:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story