मनोरंजन: 'कर्मा कॉलिंग' में भूमिका पाने के लिए नम्रता सेठ को करना पड़ा कड़ा मुकाबला

कर्मा कॉलिंग में भूमिका पाने के लिए नम्रता सेठ को करना पड़ा कड़ा मुकाबला
'कर्मा कॉलिंग' में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नम्रता सेठ ने बताया कि इस भूमिका को हासिल करने के लिए उन्हें कड़ी प्रतिस्पर्धा करनी पड़ी।

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। 'कर्मा कॉलिंग' में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नम्रता सेठ ने बताया कि इस भूमिका को हासिल करने के लिए उन्हें कड़ी प्रतिस्पर्धा करनी पड़ी।

भूमिका पाने के बारे में बात करते हुए नम्रता ने कहा, "मुझे कई दौर के ऑडिशन से गुजरना पड़ा। यह एक ऐसी भूमिका थी, जिसे मैं वास्तव में करना चाहती थी।"

“मुझे इससे बहुत जुड़ाव महसूस हुआ, जब रूचि मुझसे मिली, तो उसे तुरंत लगा कि मैं कर्मा हो सकती हूं। उसने मुझमें चरित्र देखा।"

कर्मा कॉलिंग में नम्रता रवीना टंडन से भिड़ती नजर आएंगी।

इस बारे में बात करते हुए नम्रता ने कहा, "इसमें बहुत सारी तैयारी शामिल थी, मैं इस भूमिका को निभाने के लिए तैयार थी। मैं सेट पर पहुंची, यह बहुुत ही रोचक था।''

'कर्मा कॉलिंग' 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jan 2024 1:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story