बॉलीवुड: करण औजला के गाने 'जी नी लगदा' को गाती दिखीं एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर

करण औजला के गाने जी नी लगदा को गाती दिखीं एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर
एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर नाइट ड्राइव के लिए अपनी प्लेलिस्ट को अपडेट करना चाहती हैं, इसके लिए उन्‍होंने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर उनके साथ गाने शेयर करने के लिए कहा है।

मुंबई, 2 अप्रैल (आईएएनएस)। एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर नाइट ड्राइव के लिए अपनी प्लेलिस्ट को अपडेट करना चाहती हैं, इसके लिए उन्‍होंने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर उनके साथ गाने शेयर करने के लिए कहा है।

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्‍हें पंजाबी सिंगर करण औजला के गाने 'जी नी लगदा' गाते हुए देखा गया।

एक्‍ट्रेस ने लिखा, "नाइट ड्राइव के लिए... और ऐसे गाने बताओ।"

एक्‍ट्रेस ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह किसके साथ ड्राइव पर थी।

राहुल मोदी के साथ डेटिंग की अफवाह को लेकर चर्चा में रहीं श्रद्धा अगली बार 'स्त्री 2' में दिखाई देंगी।

मोदी को 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'तू झूठी मैं मक्कार' जैसी फिल्मों के लेखक का श्रेय दिया जाता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 April 2024 9:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story