महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच आदित्य ठाकरे ने किया बड़ा दावा, कहा- सीएम शिंदे से मांगा गया इस्तीफा

महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच आदित्य ठाकरे ने किया बड़ा दावा, कहा- सीएम शिंदे से मांगा गया इस्तीफा
  • बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बाबनकुले ने कहा हमारे साथ एकनाथ शिंदे हैं।
  • राज्य की सियासत में उठापटक का दौर जारी है।

डिजिटल डेस्क,मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच हर दिन कुछ नया देखने को जरूर मिल रहा है। एनसीपी नेता अजीत पवार की बगावत के बाद राज्य की सियासत में उठापटक का दौर जारी है। इसी बीच अब यूबीटी के नेता आदित्य ठाकरे ने सीएम एकनाथ को लेकर बड़ा दावा किया है कि शिंदे से सीएम पद से इस्तीफा देने को कहा गया है।

आदित्य ठाकरे का बयान उस समय आया है जब यह माना जा रहा है कि एनसीपी के नेता अजीत पवार के महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने से शिंदे खेमे में हलचल है उन्हें लग रहा है कि बीजेपी की तरफ से उन्हें दरकिनार करने की कोशिश की जाएगी। इस तरह की खबरें मीड़िया में भी सामने आई हैं। आदित्य ठाकरे ने कहा कि 'मैनें सुना है कि सीएम (एकनाथ शिंदे) को इस्तीफा देने के लिए कहा गया है और इस वजह से महाराष्ट्र सरकार में कुछ बदलाव हो सकते हैं।'

फडणवीस ने किया खंडन

शिंदे गुट और बीजेपी के बीच अनबन के दावों पर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने खंडन किया है और अपने बयान में कहा कि 'बीजेपी अन्य पार्टियों में फूट नहीं डालती है लेकिन उन लोगों को नहीं रोकती है जो प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास करते हैं और साथ आना चाहते हैं।'

शिंदे का भी आया जबाव

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भी एनसीपी नेता अजित पवार के सरकार में शामिल होने के बाद किसी भी तरह का विद्रोह होने के दावों को साफ तौर पर इंकार किया है। शिंदे का कहाना है कि उनकी स्थिति को कोई खतरा नहीं है।

वहीं शिंदे से पहले महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बाबनकुले ने कहा था कि हमारे साथ एकनाथ शिंदे हैं अजित पवार हैं हम सब मिलकर काम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का कोई नेता भी आता है तो उनका भी स्वागत करेगें।

Created On :   8 July 2023 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story