एकनाथ शिंदे गुट पर आदित्य ठाकरे ने साधा निशाना, लगाए कई गंभीर आरोप, कहा- हमारे नियंत्रण से छूटे तो खोखे के पीछे भाग रहे

एकनाथ शिंदे गुट पर आदित्य ठाकरे ने साधा निशाना, लगाए कई गंभीर आरोप, कहा- हमारे नियंत्रण से छूटे तो खोखे के पीछे भाग रहे
  • शिवसेना से छूटते ही लोग पैसा कमाने में लगे हैं।
  • जो सत्य की बात करें वो बुरे हो जाते हैं और एंटी नेशनल हो जाते हैं।

डिजिटल डेस्क,मुंबई। शिवसेना यूबीटी(यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आदित्य ठाकरे ने आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कई घोटाले सामने आ रहे हैं यहां हुकुमशाही की सरकार चल रही है। ठाकरे यहीं नहीं रूके उन्होंने एकनाथ शिंदे सरकार को लेकर दावा किया कि शिवसेना से छूटते ही लोग पैसा कमाने में लगे हैं।

आदित्य ठाकरे ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा , "महाराष्ट्र में हुकुमशाही का राज चल रहा है। बीएमसी हो, ठाणे, पुणे, कोल्हापुर और सोलापुर नगर पालिक हो, जहां जनप्रतिनिधि नहीं हैं, वहां बड़े पैमाने पर घोटाले चल रहे हैं. इन्हीं बातों को लेकर जब हम जनता के सामने आ रहे हैं तो हमारे लोगों के खिलाफ केस हो रहे हैं। इस सरकार की जो तारीफ करे वो अच्छे हैं। जो सत्य की बात करें वो बुरे हो जाते हैं और एंटी नेशनल हो जाते हैं।"

ठाकरे ने एकनाथ शिंदे गुट के नेताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि 20 साल से जब वे हमारी पार्टी में थे तब वे नियंत्रण में थे,लेकिन जब हमारे निंयत्रण से बाहर हुए हैं पैसे कमाने में लगे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि खोखे के पीछे भाग रहे हैं कहीं न कहीं तो जवाबदेगी आएगी इसलिए हम मोर्चा निकाल रहे हैं, हम जनप्रतिनिधि हैं जनता की आवाज उठाते हैं। पहले जनता की आवाज सुनी जाती थी।

बता दें 1जुलाई को उद्धव ठाकरे गुट वाली शिवसेना बीएमसी में हुए कथित भष्ट्राचार के खिलाफ मौर्चा निकालेगी। आदित्य ठाकरे इसका नेतृत्व करेंगे।

सीएम पर लगाए आरोप

उद्धव ठाकरे गुट के नेता आदित्य ठाकरे का कहना है, ''महाराष्ट्र में इस समय तानाशाही चल रही है और यहां कई घोटाले हो रहे हैं। जब हम सरकार में थे तो राज्य की जनता के लिए काम किया गया था। अब नगर आयुक्त 2 दिन से शहर में नहीं हैं।'' "मानसून में, उद्धव ठाकरे मौके पर जाकर स्थिति का निरीक्षण करते थे लेकिन ये सीएम ऐसा नहीं कर रहे हैं। बीएमसी कोई जिम्मेदारी नहीं ले रही है।"

Created On :   26 Jun 2023 6:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story