आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल सत्तारूढ़ शिवसेना में हाेंगे शामिल

आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल सत्तारूढ़ शिवसेना में हाेंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) की युवा सेना को ताजा झटका देते हुए, विधायक आदित्य ठाकरे के करीबी दोस्त राहुल कनाल शनिवार (1 जुलाई) को सत्तारूढ़ सहयोगी शिवसेना में शामिल होंगे। आईएएनएस से बातचीत में कनाल ने इसकी पुष्टि की, लेकिन विस्तार से बताने से इनकार कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि कनाल युवा सेना को उस दिन छोड़ देंगे, जब शनिवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) में भ्रष्टाचार के विरोध में आदित्य ठाकरे दक्षिण मुंबई में एक महा-मोर्चा का नेतृत्व करने की योजना बना रहे हैं।

युवा सेना कोर कमेटी के सदस्य और वर्षों से ठाकरे परिवार के मित्र, कनाल ने कुछ महीनों से पार्टी की गतिविधियों और जिम्मेदारियों से खुद को अलग करना शुरू कर दिया था। विभिन्न मुद्दों और कुछ वरिष्ठ नेताओं की 'कार्यशैली' से असंतुष्ट बताए जाने वाले कनाल समाधान सरवनकर, सिद्धेश कदम, अमेय घोले जैसे कई युवा नेताओं के नक्शेकदम पर चलेंगे।

श्री शिरडी साईंबाबा संस्थान ट्रस्ट की ट्रस्टीशिप से पुरस्कृत, कनाल को पश्चिमी उपनगरों में एक प्रतिष्ठित विधानसभा क्षेत्र के लिए सेना (यूबीटी) का टिकट दिए जाने की संभावना है। गौरतलब है कि एक पखवाड़े पहले, एक अन्य वरिष्ठ नेता, सेना (यूबीटी) एमएलसी और प्रवक्ता डॉ. मनीषा कायंदे ने शिवसेना में शामिल होने के लिए पद छोड़ दिया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Jun 2023 8:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story