शीतकालीन सत्र: संसद के शीतकालीन सत्र में सभी सांसद अनुशासन व शालीनता के साथ कार्यवाही में लें भाग : बिरला

संसद के शीतकालीन सत्र में सभी सांसद अनुशासन व शालीनता के साथ कार्यवाही में लें भाग : बिरला
  • संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार, 4 दिसंबर से शुरू होने जा रहा
  • लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सभी सदस्यों से भाग लेने का किया आग्रह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार, 4 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है। सत्र प्रारंभ होने से पहले लोक सभा स्पीकर ओम बिरला ने सभी सांसदों से सदन की कार्यवाही को सुचारू ढंग से चलने देने का आग्रह करते कहा है कि उन्हें आशा है कि सत्र के दौरान सभी दलों का सक्रिय सहयोग मिलेगा, देशहित व जनकल्याण से जुड़े मुद्दों पर सदन में गहन चिंतन–मनन होगा और सभी सांसद अनुशासन–शालीनता के साथ सदन की कार्यवाही में सहभागिता निभाएंगे।

बिरला ने सोमवार को एक्स पर पोस्ट कर कहा,"लोक सभा का शीतकालीन सत्र आज से प्रारंभ हो रहा है। आशा है सभी दलों के सक्रिय सहयोग से सदन में देशहित व जनकल्याण से जुड़े मुद्दों पर गहन चिंतन–मनन होगा। माननीय सदस्य अनुशासन और शालीनता के साथ कार्यवाही में सहभागिता निभाएंगे। सामूहिक प्रयासों से हम सदन की गरिमा में अभिवृद्धि करेंगे। " संसद का शीतकालीन सत्र, 4 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है और इसके 22 दिसंबर तक चलने की संभावना है। शीतकालीन सत्र के 19 दिनों के दौरान 15 बैठकें होंगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Dec 2023 5:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story