केंद्र सरकार केरल को बर्बाद करने की कोशिश कर रही है : विजयन

केंद्र सरकार केरल को बर्बाद करने की कोशिश कर रही है : विजयन
Kerala Chief Minister Pinarayi Vijayan. (File Photo: IANS)
  • केंद्र सरकार पर लगाया आरोप
  • केरल को बर्बाद करने की कोशिश
  • परेशान करने के तरीकों पर रिसर्च
डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा है कि केंद्र सरकार केरल को बर्बाद करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि हाल ही में राज्य की उधार लेने की सीमा पर लगाये गये नियंत्रण से यह संकेत मिलता है।

मुख्यमंत्री ताड़ी निकालने वाले संघ के सदस्यों के बच्चों को छात्रवृत्ति वितरण समारोह में बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार पिछले सात साल से राज्य सरकार को परेशान करने के तरीकों पर रिसर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि उधार लेने की सीमा में कमी से राज्य की विकास गतिविधियां प्रभावित होंगी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 May 2023 11:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story