बिहार में जमीन पर कांग्रेस कहीं नहीं दिखती : प्रशांत किशोर

बिहार में जमीन पर कांग्रेस कहीं नहीं दिखती : प्रशांत किशोर
  • बिहार में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर जन सुराज पदयात्रा निकाल रहे हैं
  • कांग्रेस को लेकर की टिप्पणी
  • जमीन पर कांग्रेस के नही दिखने की कही बात

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार की राजनीति में अपनी पहचान बनाने में जुटे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर प्रदेश में जन सुराज पदयात्रा कर रहे हैं। इस दौरान मुजफ्फरपुर पहुंचे प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझे जमीन पर न कहीं कांग्रेस दिखी न कांग्रेस का झंडा दिखा, न ही कोई कार्यकर्ता और न कार्यक्रम दिखा।

मुजफ्फरपुर में जब पत्रकारों ने छात्र नेता रहे कन्हैया कुमार को कांग्रेस में नई जिम्मेदारी देने के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि अब किसको कौन सी जिम्मेदारी कौन सा दल दे रहा है, ये तो दलों की अपनी समझ है। उन्होंने कहा कि राजद की जिम्मेदारी तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह पर है। अब ये पद उन्हें क्यों दिए ये तो राजद वाले बता सकते हैं। कांग्रेस वाले बता सकते हैं कि वह बिहार में क्या करना चाहती है?

उन्होंने आगे कहा कि जहां तक मेरा सवाल है तो मैं बिहार में हूं और इसी राज्य में पदयात्रा कर रहा हूं। जहां तक कांग्रेस का सवाल है, हमको बिहार में कांग्रेस कहीं गांव-देहात में नहीं दिखी। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 11 महीने से पदयात्रा कर रहा हूं। मुझे न कहीं कांग्रेस दिखी, न कांग्रेस का झंडा दिखा, न ही कोई कार्यकर्ता दिखा, न ही कोई कार्यक्रम दिखा।

उन्होंने यह जरूर कहा कि इसके बावजूद कांग्रेस बहुत बड़ी पार्टी है अगर बिहार में कोई प्रयास कर रही है तो अच्छा है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस वर्किंग कमिटी में बिहार के तीन नामों को शामिल किया है, जिसमें कन्हैया कुमार भी शामिल हैं। --

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Aug 2023 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story