चुनावी तैयारी: हेमंत ने झामुमो नेताओं-पदाधिकारियों को दिए चुनावी टास्क, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए भरी ऊर्जा

हेमंत ने झामुमो नेताओं-पदाधिकारियों को दिए चुनावी टास्क, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए भरी ऊर्जा
  • झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन का चुनावी फोकस
  • झामुमो नेताओं और संगठन को निर्देश
  • लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारी

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने मंगलवार को झामुमो नेताओं और संगठन के पदाधिकारियों को अगले साल होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हो जाने को कहा है। उन्होंने मंगलवार को पार्टी की राज्य, जिला और प्रखंड इकाइयों के पदाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की और उन्हें गांव-गांव जाकर सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने को कहा।

सीएम ने कहा कि राज्य सरकार आम जनता के हर सुख-दुख में साथ रही है, लेकिन भाजपा कभी ईडी तो कभी सीबीआई के नाम पर सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है। पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को यह बात जनता तक पहुंचानी होगी।

सोरेन ने राज्य में नौकरियों-नियुक्तियों, किसानों, छात्रों, महिलाओं, दलितों-आदिवासियों और कमजोर वर्ग लोगों के लिए उठाए गए कदमों का जिक्र करते हुए कहा कि काम के साथ-साथ यह जरूरी है कि काम का संदेश लोगों तक पहुंचे।

उन्होंने 15 नवंबर से शुरू किए गए 'आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार' अभियान की चर्चा करते हुए कहा कि इस दौरान सभी जिलों-प्रखंड के अफसर गांव-गांव जाएंगे। कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि इस दौरान ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंद लोगों को शिविरों में आने को प्रेरित करें। उन्होंने सदस्यता अभियान तेज करने, बूथ कमेटियों को दुरुस्त करने का भी निर्देश दिया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Nov 2023 4:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story