लोकसभा चुनाव 2024: बीजेपी में शामिल हुए सचिन पायलट के करीबी नेता, चुनाव से पहले बड़ी तैयारी में भजनलाल की 'टीम'

बीजेपी में शामिल हुए सचिन पायलट के करीबी नेता, चुनाव से पहले बड़ी तैयारी में भजनलाल की टीम
  • लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा फायदा
  • प्रोफेसर विक्रम सिंह गुर्जर बीजेपी में शामिल
  • विधानसभा चुनाव में 18 हजार से ज्यादा वोट लाए थे विक्रम सिंह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान में बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा फायदा पहुंचा है। सोमवार को राज्य के अलग-अलग पार्टियों के कई नेता बीजेपी में शामिल हुए। इस दौरान चर्चा में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के करीबी नेता प्रोफेसर विक्रम सिंह गुर्जर रहे। क्योंकि, वे लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी शामिल हो गए हैं। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में प्रोफेसर विक्रम कांग्रेस के टिकट नहीं मिलने पर आरएलपी की ओर से चुनाव लड़े थे। इस दौरान उन्हें 18 हजार से ज्यादा वोट मिले।

माना जा रहा है कि बीजेपी टोंक-सवाईमाधो लोकसभा क्षेत्र में किसी भी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहती है। जिसके चलते ही विक्रम सिंह गुर्जर को बीजेपी नेताओं ने अपनी पार्टी में ज्वाइन कराया। इसके अलावा दौसा और जालोर से भी पार्टी में कई नेता शामिल हुए हैं। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने जानकारी दी है कि बड़ी संख्या में सोमवार को कई नेताओं ने पार्टी ज्वाइन की है।

विक्रम सिंह से बीजेपी को फायदा

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद विक्रम सिंह गुर्जर ने कहा कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की योजनाओं और नीतियों से प्रभावित बीजेपी ज्वाइन करने का मन बनाया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह आगे किसी भी दल में शामिल नहीं होंगे।

विक्रम सिंह गुर्जर राजस्थान विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आरएलपी में शामिल हुए थे। इसके बाद अब वह लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में ज्वाइन हुए हैं। राजस्थान भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने विक्रम सिंह गुर्जर को बीजेपी ज्वाइन कराया। इस दौरान वहां पर पार्टी के महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी सहित राजस्थान बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे हैं। श्रवण सिंह बगड़ी ने सभी नेताओं को भाजपा की पट्टी पहनाई है और पार्टी में नेताओं का स्वागत किया।

Created On :   18 March 2024 5:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story