लोकसभा चुनाव 2024: पूरी बीजेपी बनी 'मोदी का परिवार', पार्टी के दिग्गज नेताओं समेत सीएम मोहन यादव ने भी बदला ट्विटर बायो

पूरी बीजेपी बनी मोदी का परिवार, पार्टी के दिग्गज नेताओं समेत सीएम मोहन यादव ने भी बदला ट्विटर बायो
  • लालू यादव के बयान पर पीएम मोदी का पलटवार
  • पूरे देश को बताया अपना परिवार
  • बीजेपी नेताओं ने बदला अपना ट्विटर बायो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बीजेपी के सभी दिग्गज नेताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बायो बदल लिया है। इन सभी नेताओं ने अपने एक्स हैंडल पर नाम के साथ मोदी का परिवार शब्द जोड़ लिया है। बीजेपी नेताओं के एक्स अकाउंट पर यह बदलाव उस समय देखने को मिला जब कुछ ही समय पहले तेलंगाना के आदिलाबाद में एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि पूूरा देश मेरा परिवार है।

उन्होंने कहा, 'मैं जब भी परिवारवाद की राजनीति की बात करता हूं तो विपक्ष के लोग कहते हैं कि मोदी का तो कोई परिवार ही नहीं है। इन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा देश, 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं। देशवासियों के लिए बचपन में घर छोड़ा था, इन्हीं के लिए जीवन खपा दूंगा।'

दरअसल, पीएम मोदी के विपक्ष किए इस हमले को लालू यादव के हाल ही में दिए बयान पर पलटवार माना जा रहा है। जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी पर निजी हमले करते हुए कहा था का उनका कोई परिवार नहीं है। दरअसल, रविवार को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित विपक्ष की जनआशीर्वाद रैली के दौरान लालू प्रसाद यादव ने कहा था, 'कौन हैं नरेंद्र मोदी? वह असली हिंदू भी नहीं हैं।' इसके साथ ही आरजेडी नेता ने कहा था, 'हिंदू परंपराओं में माता-पिता के निधन पर बेटे को सिर के बाल और दाढ़ी कटाना चाहिए। जब मोदी मां का निधन हुआ, तब उन्होंने ऐसा नहीं किया।'

राजनीतिक जानकारों का मानना है कि बीजेपी नेताओं द्वारा चुनाव से कुछ दिनों पहले अपने एक्स हैंडल के बायो में किए इस बदलाव से साफ है कि सत्ताधारी दल इस बार के चुनाव में परिवार वाले नारे के साथ ही वोटरों के बीच जाएगा और उन्हें साधने की कोशिश करेगा। पिछले लोकसभा चुनाव में भी पीएम मोदी का एक बयान 'मैं भी चौकीदार' काफी प्रसिद्ध हुआ था। दरअसल 2019 के चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, 'चौकीदार चोर है'। जिसके बाद बीजेपी ने इस बयान को लपक लिया था और इस नारे को लेकर बड़ा अभियान चलाया था। उस समय भी बीजेपी के सभी नेताओं ने अपने सोशल मीडिया बायो में 'मैं भी चौकीदार' जोड़ा था।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने X प्रोफाइल में नाम के आगे जोड़ा- मोदी का परिवार

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकांट्स X प्रोफाइल में नाम के आगे लिखा 'मोदी का परिवार'। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अपने सोशल मीडिया पर भाजपा की “मोदी का परिवार” मुहिम के तहत अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बायो में मोदी का परिवार लिखा है। इस मुहिम के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी और गृहमंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी सहित कई बड़े नेताओं ने भी अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा है।

Created On :   4 March 2024 9:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story